बॉलीवुड

सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते आपस में हुआ प्यार, रियल लाइफ में बने कपल

एक एक्टर को अपनी जिंदगी में कई तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं. एक एक्टर को वर्सटाइल होना जरूरी है क्योंकि इन्हें कभी भी भाई-बहन, पति-पत्नी, मां-बाप का रोल निभाना पड़ सकता है. कलाकार खुद को किसी सीमा में बांधकर नहीं रख सकता. टीवी इंडस्ट्री में कुछ कलाकार ऐसे हैं जो आपस में रिश्तेदार हैं और कभी-कभी इन्हें एक साथ काम करना पड़ता है.

कभी-कभी रियल लाइफ में भाई बहन रील लाइफ में प्रेमी का किरदार निभाते हैं, तो कभी रियल लाइफ पति-पत्नी ऑनस्क्रीन भाई-बहन बन जाते हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के उस कपल से मिलवा रहे हैं, जिन्हें भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते आपस में प्यार हो गया और वह एक दूसरे को डेट करने लगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के सबसे मशहूर सीरियलों में से एक है. शो में एक्ट्रेस कांची सिंह और रोहन मेहरा भाई-बहन के किरदार में नजर आये हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ऑनस्क्रीन भाई-बहन का किरदार निभाने वाले ये एक्टर रियल लाइफ में कपल हैं. जी हां, कांची सिंह और रोहन मेहरा काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी किसी से छुपाया नहीं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हुए देखे जाते हैं.

बता दें, दोनों का रिश्ता तब लाइमलाइट में आया था, जब रोहन मेहरा बिग बॉस के शो में बतौर कंटेस्टेंट आये थे. रोहन ने खुद कांची के साथ अपने रिश्ते की बात कबूली थी. इस मंगलवार यानी 2 जून को एक साथ रिलेशनशिप में रहते हुए दोनों को 4 साल हो गए. इस ख़ास मौके पर रोहन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कांची संग एक फोटो शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

Happy 4 years of togetherness ❤️ We have come a long way ? @kanchisingh09

A post shared by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on


फोटो शेयर करते हुए रोहन ने कैप्शन दिया है, “रिलेशनशिप के 4 साल मुबारक हो, हमने साथ में एक लंबा सफर तय कर लिया है”. बता दें, लोगों को भी दोनों की ये प्यारी सी जोड़ी बहुत पसंद है और फैंस तो चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें. फैंस इस खास मौके पर दोनों को ढेरों बधाईयां भी दे रहे हैं. रोहन के इन्स्टाग्राम का कमेंट सेक्शन लोगों के बधाई मैसेजेज से भर गया है.

बता दें, रोहन की उम्र 31 साल है वहीं कांची केवल 24 साल की हैं. कांची ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी. सबसे पहले वह सीरियल कुटुंब में देखी गयी थीं. लेकिन उन्हें असली पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में काम करके मिली. इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.

वहीं, रोहन मेहरा ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कांची के भाई नक्श का किरदार निभाया था. इस सीरियल में काम करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और ऑनस्क्रीन भाई-बहन से रियल लाइफ कपल बन गए. हालांकि, कुछ समय तक सीरियल में साथ नजर आने के बाद दोनों ने शो को अलविदा कह दिया. कांची और रोहन को डेटिंग करते हुए 4 साल तो बीत गए हैं, लेकिन इनका शादी करने का अभी कोई इरादा नहीं है.

पढ़ें सबकी लाडली नायरा पर टूटा दुखों का पहाड़, जिसे करती थीं सब से ज़्यादा प्यार उस ने छोड़ी दुनिया

यह भी पढ़ें पिज्जा कंपनी में काम करता था ये टीवी स्टार, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर घर में हुआ फेमस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button