बॉलीवुड

पिज्जा कंपनी में काम करता था ये टीवी स्टार, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर घर में हुआ फेमस

स्टार प्लस में प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। न सिर्फ ये धारावाहिक लोगों को पसंद आता है, बल्कि इस धारावाहिक के एक्टर्स को भी लोग खूब प्यार करते हैं। सीरियल की लीड एक्ट्रेस हिना खान की अलग ही फैन फॉलोइंग है, क्योंकि वे बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इनके अलावा धारावाहिक के लीड एक्टर करण मेहरा भी छोटे पर्दे के काफी पंसदीदे एक्टर्स में से एक हैं। क्योंकि उन्होंने ना सिर्फ,धारावाहिकों में काम किया है। बल्कि इसके इतर करण ने कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। हाल ही में, करण मेहरा ने एक बड़ा खुलासा किया है। तो आइए जानते हैं, उन्होंने ऐसा क्या बताया है जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।


करण ने ये खुलासा एक वीडियो के जरिए किया है, और इस वीडियो में वे घर पर ही पिज्जा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टा एकाउंट पर इस वीडियो साझा किया है। वीडियो में करण मेहरा अपने किचन में पिज्जा बनाने की तैयारी कर रहे हैं। और ये कह रहे हैं कि, आज मैंने बहुत ज्यादा कुकिंग कर ली है। और अब मैं पिज्जा बना रहा हूँ, जो कि मेरी स्पेशिलिटी है। करण आगे कहते हैं, अगर आप लोगों को नहीं पता तो मैं बता दूँ कि, 12वीं पास करने के बाद मैं पिज्जा कंपनी में काम करता था। करण अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कह रहे हैं, ‘आज मैं पिज्जा बनाकर अपने पुराने दिनों को याद कर रहा हूँ।’

हालांकि अब करण छोटे पर्दे के एक बड़े अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। और उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे धारावाहिक में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था, उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया था और लोगों के दिल में आजतक बसे हैं। उन्हें आखिरी बार ‘एक भ्रम: सर्वगुण संपन्न’ सीरियल में देखा गया था। बता दें इस शो में उन्होंने एक डॉक्टर का रोल अदा किया था। बता दें कि करण मेहरा ने छोटे पर्दे पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ धारावाहिक से कदम रखा था। इस सीरियल में उनका नाम नैतिक था। और वो इस नाम से घर घर में मशहूर हो गए थे।

धारावाहिक के अलावा करण ने रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। अपनी पत्नी निशा के साथ उन्होंने नच बलिए में हिस्सा लिया था। और इसके अलावा बिग बॉस सीजन 10 के भी वो एक कंटेस्टेंट थे। निजी जिंदगी की बात की जाए तो उनकी एक बेटी है, जिनका नाम कविश है। इस समय करण कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए,करण अपने फैमिली के साथ क्वारंटीन हैं। और अपना सारा समय अपनी पत्नी और बेटी को दे रहे हैं।

इस वक्त लॉकडाउन के कारण घर में रहने की वजह से, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। और वो लगातार कोई न कोई पोस्ट डालते रहते हैं। करण के अलावा छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के तमाम सितारे आजकल सोशल सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

Back to top button