बॉलीवुड

लॉकडाउन के कारण अब इस टीवी एक्टर को हुई पैसे की कमी, रोते हुए कहा- 300-400 रुपए ही भेज दो…

अगर शर्म करुंगा तो जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली हैं.....मुझे हारना नहीं है....मुझे जीना है..............

देश में लॉकडाउन के 4 फेज खत्म होने के बाद अनलॉक वन चल रहा है लेकिन लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। एक तरफ जहां मजदूरों और आम जनता को लॉकडाउन के चलते परेशानी झेलनी पड़ रही थी तो वहीं अब टीवी कलाकारों के लिए भी बड़ी मुसीबत सामने आ रही है। अभी तक बहुत से टीवी कलाकारों ने खुलकर इस बात को फैंस तक पहुचांया है कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। यहां तक की कई कलाकारों ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी भी कर ली। आर्थिक तंगी से जूझ रहे ऐसे ही एक और टीवी कलाकार का वीडियो सामने आया है।

वीडियो बनाकर लोगों से की मदद की अपील

ये वीडियो है टीवी शो बेगुसराय, सीआई जैसे शो में काम कर चुके हैं एक्टर राजेश कारीर का जो आर्थिक तंगी से परेशान हैं। राजेश ने फेसबुक पेज पर ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अपनी समस्या कहते हुए राजेश भावुक हो गए। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपना नंबर भी शेयर किया है। उन्होंने कुछ पैसों की मदद की गुहार लगाई है।

राजेश ने लिखा कि दोस्तो मैं बस इतना कहना चाहता हूं आप सबसे कि मैं  किसी भी कीमत पर जिंदगी से हारना नहीं चाहता। बस ये ही एक तरीका बचा है मेरे पास। प्लीज मेरी मदद करिए। बैंक डिटेल और फोन नंबर शेयर कर रहा हूं। राजेश कारीर…..। राजेश वीडियो शेयर करते हुए काफी भावुक हो गए। कुछ लोगों ने राजेश का वीडियो देखकर उनकी मदद भी की है और उन्हें हिम्मत बनाए रखने को कहा है।

वीडियो शेयर कर कही ये बात


वीडियो में राजेश कहे रहे हैं- दोस्तों, मैं राजेश कारीर आर्टिस्ट हूं। आप में से बहुत से लोग मुझे पहचानते होंगे। बात ये है कि अगर शर्म करुंगा तो जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है ऐसा मुझे लग रहा है। बस इतनी गुजारिश करना चाहूंगा आप लोगों से कि मुझे मदद की सख्त जरुरत है। हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं। मुंबई में फैमिली के साथ हूं, फैमिली के साथ।  वैसे भी काफी टाइम हो चुका है और अब हालत और खराब हो रही है।

आगे राजेश कहते हैं कि आप लोगों से विनम्र निवेदन है कि भले ही 300, 400 या 500 रुपए की ही पर मदद कर दें। मेरी इतना मदद कर दें क्योंकि कुछ नहीं पता कि शूटिंग कब स्टार्ट होगी इस बारे में कुछ नहीं पता है। मुझे काम मिले, कब मिले ना मिले कुछ पता नहीं। कुछ समझ नही आ रहा। मैं जीना जाता हूं, हारना नहीं चाहता। मैं बस जीना चाहता हूं। मेरी कुछ मदद कर दें। मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं। मेरी मदद करें।

लॉकडाउन ने छीन ली कईं जिंदगियां

गौरतलब है कि लॉकडाउन के चलते टीवी और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। इससे बड़े स्टारों को तो कुछ फर्क नहीं पड़ा ,लेकिन टीवी में काम करने वाले कई सितारे आर्थिक तंगी का शिकार हो गए। कई कलाकारों को काम मिलना बंद हो गया है। बहुत से टीवी स्टार ऐसे भी रहें जिन्होंने काम ना मिलने के कारण और पैसे की कमी के चलते फांसी लगा ली।

कोरोना के चलते हालात काफी खराब हो गए हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने जल्द ही शूटिंग शुरु करने की बात कह रही है। उम्मीद है शूटिंग शुरु होने के साथ ही इन जैसे कई कलाकारों को काम मिलना शुरु हो जाएगा और इनकी पैसे की समस्या भी दूर हो जाएगी।

Back to top button