बॉलीवुड

मिथुन ने कूड़े के ढेर से उठाकर गोद ली थी बेटी, आज 24 सालों बाद दिखने लगी है इतनी खूबसूरत

बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने बच्चे होते हुए भी दूसरों बच्चों को गोद लिया। बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती भी इसी फेरहिस्त में शामिल हैं। मिथुन ने पर्दे पर जितने अच्छे रोल निभाए हैं असल जिंदगी में भी वो हीरो ही हैं। मिथुन के परिवार के बारे में बहुत सी ऐसी बाते हैं जो लोग नहीं जानते। उनके तीन बेटे हैं और एक बेटी है दिशानी जो कि बेहद खूबसूरत हैं। दिशानी उनकी जन्म की बेटी नहीं है बल्कि मिथुन ने उन्हें कूड़े के ढेर से उठाया था और अपनी बेटी बना लिया था।

कूड़े के ढेर से गोद ली थी बेटी

ये बात 24 साल पुरानी है। जब दिशानी छोटी सी थी तो उनके माता-पिता उन्हें कूड़े में फेंक कर चले गए थे। आस-पास गुजर रहे लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उसे वहां से निकाला। ये बात अखबार में छपी और मिथुने को इस बात की जानकारी मिली। मिथुन ने एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। इस खबर को पढ़कर मिथुन ने योगिता से कहा कि वो इस बच्ची को गोद लेने की सोच रहे हैं और योगिता भी खुशी खुशी तैयार हो गईं।

योगिता और मिथुन ने सारे डॉक्युमेंट्स पूरे कर लिए और नन्ही सी बच्ची को घर ले आए। इसके बाद मिथुन ने बच्ची का नाम रखा दिशानी और उसकी प्यार से परवरिश की। दिशानी अपने परिवार में बहुत ही लाड-प्यार से पाली गई हैं और भाई भी उन पर जान छिड़कते हैं। आज दिशानी बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। दिशानी के इंस्टाग्राम पर भी 70 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं। दिशानी को जहां पूरा परिवार प्यार करता है तो वो भी अपने परिवार से लगाव रखती हैं।

बेहद खूबसूरत दिखने लगी हैं दिशानी

दिशानी बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकाडमी से एक्टिंग का कोर्स किया है। दिशा भी अपने पिता की तरह फिल्म में ही करियर बनाना चाहती हैं। दिशानी अभी तक बॉलीवुड में भले ही नहीं आई हैं, लेकिन शॉर्ट फिल्म से डेब्यू कर चुकी हैं। 2017 में दिशानी होली स्मोक में नजर आई थीं। इस फिल्म को उनके बड़े भाई उश्मेय चक्रवर्ती ने डॉयरेक्ट किया था। इसके अलावा दिशा अंडरपास नाम की एक और शार्ट फिल्म में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

मिथुन चक्रवर्ती भी अपनी लाडली बिटिया को बहुत मानते हैं। दिशा के अलावा मिथुन और योगिता के तीन बेटे हैं। उनके बेटे हैं मिमोह, रिमोह, नामाशी। मिमोह ने अपना नाम बदलकर महाक्षय कर दिया है वही रिमोह ने अपना नाम बदलकर उश्मेय कर दिया है। मिमोह फिल्म जिमी से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि फिल्म नहीं चली इसलिए महाक्षय लोगों की तरफ अपना ध्यान नहीं खींच पाए।

दूसरी तरफ उनके छोटे बेटे रिमोह जो बेटे उश्मेय हैं उन्होंने फिर कभी में मिथुन चक्रवर्ती के यंग वर्जन का रोल निभाया था। उनके दोनों बेटे इंडस्ट्री मे अपना पैर जमाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं।वहीं दिशा भी फिल्मों में आने की प्लानिंग कर रही हैं। दिशानी को सलमान खान बहुत पसंद हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीतने वाली दिशानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close