बॉलीवुड

जब अमृता को गाता देख खुद पर काबू नहीं रख पाए सैफ, अचानक कर दिया था किस, रोमांटिक वीडियो वायरल

एक वक्त ऐसा था जब छोटे नवाब सैफ सिर्फ अमृता के दीवाने थे फिर इस रिश्ते में अनचाहे मोड़ आए और सब बदल गया

बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब छोटे नवाब सैफ और अमृता सिंह सिर्फ एक दूसरे की नजरों में खोए रहते थे। आज भले ही सैफ अमृता एक दूसरे से दूर हों, लेकिन एक वक्त पर दोनों का प्यार परवान पर था। सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। शादी के वक्त भी दोनों के उम्र के फासले पर काफी सवाल उठे थे। उस समय भले ही लोगों ने उनके रिश्तों पर सवाल उठाए हों, लेकिन सैफ और अमृता एक दूसरे के प्यार में डूबे रहे। उन्हीं दिनों का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जब सैफ ने कर दिया अमृता को किस

इस वीडियो अमृता सैफ के लिए गाना गा रही थीं- तुम आ गए हो…नूर आ गया है। जिसे सुनकर सैफ बेहद खुश हो जाते हैं और फिर उन्हें किस कर लेते हैं। अमृता हंसते हुए शर्मा जाती हैं। सैफ अमृता से इतना प्यार करते थे नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार जताने में उन्हें कोई हिचकिचाहट नहीं हुई थी। वहीं अमृता भी प्यार से मिले इस छोटे से तोहफे को पाकर बेहद खुश हो गई थीं। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि उनकी बॉन्डिंग बहुत स्ट्रांग थीं। शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ था।


ये वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का है जहां सैफ और अमृता अपने जीवन से जुड़ी बातें करने पहुंचे थे। इस दौरान बात-चीत के बाद अमृता सैफ के लिए गाना गाती हैं जिसे सुनकर सैफ काफी इंप्रेस हो जाते हैं और उन्हें किस कर लेते हैं। उस वक्त ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था और आज भी फैंस इस पुराने वीडियो को काफी लाइक कर रहे हैं। शो में सैफ और अमृता की सिजलिंग कमैस्ट्री भी देखने को मिली थी।

13 साल चला था शादी का रिश्ता

गौरतलब है कि सैफ और अमृता ने 1991 में शादी रचाई थी। उस वक्त अमृता एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं और सैफ का करियर चल रहा था। दोनों एक दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया। इसके बाद दुनिया समाज की परवाह ना करते हुए इस प्रेमी जोड़े ने शादी का फैसला कर लिया। शादी के बाद अमृता के दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम खान। सारा जहां बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं इब्राहिम सोशल मीडिया से ही फैंस का मनोरंजन करते हैं।

बता दें कि अमृता और सैफ की शादी 13 सालों तक चली थी और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था। तलाक की वजह दोनों के बीच अनबन बताई जा रही थी। सैफ का कहना था कि अमृता उन्हें डोमिनेट करने की कोशिश करने लगीं थीं वहीं अमृता भी सैफ से कई बातों पर नाराज थीं। ये बात भी सामने आई थी कि दोनों के तलाक का कारण अमृता का सोहा और शर्मिला टैगोर के प्रति खराब रवैया था। इन्हीं सारी कमियों के चलते अमृता और सैफ ने तलाक का फैसला लिया। तलाक के बाद सारा और इब्राहिम अपने मां के साथ ही रहते थे।

सैफ की जिंदगी में आई करीना

इसके बाद सैफ का अफेयर 4 साल तक रोजा के साथ चला था। ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और टूट गया। फिर सैफ की जिंदगी में करीना आईं और दोनों ने शादी कर ली। सैफ और करीना फिल्म टशन के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। उसी वक्त उन्हें करीना से प्यार हो गया और उन्होंने शादी के लिए करीना को दो बार प्रपोज किया था। इसके बाद साल 2012 में सैफ और करीना ने करीबी लोगों के बीच शादी कर ली।सैफ और करीना का एक बेटा तैमूर भी है।

सैफ अपने पूरे परिवार के साथ बेहद खुश हैं। अमृता के साथ भी उनकी कड़वाहट दूर हो चुकी है। आज दोनों भले ही एक साथ ना हों, लेकिन अपनी बच्चों की परवरिश में कोई कमीं नहीं आने देते। वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ की पिछली फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर हिट थी। सैफ जल्दी ही फिल्म बंटी और बबली 2 और भूत पुलिस में नजर आएंगे।

Back to top button