बॉलीवुड

टिकट खरीदने के भी पैसे नहीं थे अक्षय कुमार के पास, टीटी से बचने के लिए करते थे ये काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। अक्षय को आपने कई फिल्मों में कॉमेडी, एक्शन और हेरा फेरी, करते देखा होगा। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी हेरा फेरी की है। इसी हेरा फेरी के बारे में अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था। बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने जीवन का एक ऐसा वाकया सुनाया था, जिसे जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे। आइये जानते हैं, आखिर ऐसा क्या कहा था अक्षय कुमार ने…

दरअसल, अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार ट्रेन में W.T.  (बिना टिकट) यात्रा की थी। अक्षय कुमार ने बताया कि जब उन्होंने बिना टिकट यात्रा की थी, उस समय उनके साथ 7 दोस्त भी थे। इसके अलावा अक्षय कुमार ने ये भी बताया कि बिना टिकट यात्रा करने के दौरान टीटीई से बचने के लिए वे क्या करते थे।

अक्षय कुमार ने किया W.T. ट्रेन ट्रैवल…


गौरतलब हो कि अक्षय कुमार ने ये किस्सा तब शेयर किया था, जब वो अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए बॉबी देओल, चंकी पांडे और रितेश देशमुख के साथ कपिल शर्मा के शो पर गए हुए थे। कपिल शर्मा के शो में हमेशा की तरह इस शो में भी काफी कॉमेडी हुई। बता दें कि शो में कपिल शर्मा कई तरह के सवाल करते हैं। इसी कड़ी में कपिल ने मजाक में पूछा कि आप में से किसी ने ट्रेन में बिना टिकट के ट्रैवल किया है? कपिल के इस सवाल पर रितेश और बॉबी का जवाब था ना, लेकिन चंकी और अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब हां में दिया। अक्षय के इस जवाब को सुनने के बाद कपिल शर्मा समेत अर्चना पूरन सिंह और ऑडिएंश भी चकित रह गई।

अक्षय कुमार ने TTE के साथ की हेराफेरी

अक्षय का जवाब सुनकर कपिल शर्मा ने कहा कि ये बहुत खराब बात है लेकिन आपने ऐसा क्यों किया? अक्षय ने कपिल को जवाब दिया कि उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे। साथ ही अक्षय ने कहा कि वे अपने स्कूल के समय में भी इस तरह की हरकतें किया करते थे। वे सिर्फ एक टिकट लेते थे और सात दोस्त एक साथ होते थे, यात्रा के दौरान अगर टीटीई कहीं दिख जाता तो एक टिकट लेकर अक्षय कुमार भागना शुरू करते थे। इसके बाद टीटीई का शक अक्षय पर होता था और टीटीई अक्षय के पीछे भागता था। पीछे से सारे दोस्त निकलकर चले जाते थे और अक्षय पकड़े जाने पर अपना टिकट दिखा दिया करते थे।

कृपया ध्यान दें! बिना टिकट यात्रा करना  दण्डनीय अपराध है…

गौरतलब हो कि अपनी कहानी सुनाने के बाद अक्षय कुमार ने कहा, ऐसी हरकत कभी नहीं करनी चाहिए ये गलत है। उन्होंने कहा, मैं अपनी मजबूरी के कारण ऐसा करता था, लेकिन किसी को भी बिना टिकट के यात्रा नहीं करनी चाहिए। साथ ही अक्षय ने कहा कि अब मैं बिना टिकट के कतई सफर नहीं करता हूँ। चलते चलते बता दें कि बिना टिकट के ट्रेन में यात्रा करना दण्डनीय अपराध है। ऐसे अपराधों के लिए कड़ी सजा दी जाती है। सजा में जुर्माने के साथ साथ जेल भी हो सकती है।

Back to top button