बॉलीवुड

इस खूबसूरत एक्ट्रेस का सर्जरी से बिगड़ गया था चेहरा, बोली- सर्जरी कराना मेरी सबसे बड़ी गलती

टीवी की बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जिन्होंने सर्जरी का सहारा लिया था और उनका चेहरा बिगड़ गया

टीवी एक्ट्रेसेज बॉलीवुड हसिनाओं की तरह ही खुद को ग्लैमरस और फिट रखती हैं। ये अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों से कम नहीं है। जहां पहले सिर्फ बॉलीवुड की हसिनाएं ही प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया करती थीं तो वहीं अब टीवी की बहुएं भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। प्लास्टिक सर्जरी कराने की लिस्ट में टीवी की फेमस एक्ट्रेस सारा खान का नाम भी शामिल है। सारा ने पिछले साल लिप सर्जरी कराई थी, लेकिन ये वैसी नहीं हुई जिसकी सारा को उम्मीद थी। सारा को करीब 1 साल तक खराब होठों के साथ जीना पड़ा और अब वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

लिप सर्जरी से बिगड़ा सारा का चेहरा

सपना बाबुल का बिदाई और बिग बॉस जैसे शो करके घर घर फेमस हुई सारा ने खूबसूरत दिखने के लिए लिप सर्जरी करवाई थी। बता दें कि सारा के होठों में कोई गड़बड़ी नहीं थी उन्होंने ये सर्जरी सिर्फ और ज्यादा अट्रैक्टिव महसूस करने के लिए करवाई थी। ये सर्जरी उन्हें खूबसूरत बनाने की बजाए उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गईं। सारा ने खुद बताया कि वो करीब 1 साल तक इस समस्या से बाहर नहीं निकल पाईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on


सारा ने बताया कि लिप सर्जरी की वजह से उन्हें 1 साल तक परेशानी झेलने पड़ी थी। सारा को अपने बिगड़े होठों को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। शो में सीदी-साधी लड़की का रोल निभाने वाली सारा ने अपने होठों को और ज्यादा खूबसूरत और आकर्षित बनाने के लिए लिप फिलर का सहारा लिया था, लेकिन उनके होठ पहले से ज्यादा खराब हो गए।

बिगड़े होठों को लेकर ट्रोल हुई थीं सारा

सारा ने बताया कि लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने होठ अच्छे नहीं लगते थे। मैं बस इस इंतजार में थी कि किसी तरह से ये फिलर पिघल जाए। जब तक ऐसा नहीं हुआ मैं अपने लुक को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी। बता दें कि सारा के अलावा टीवी की और भी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने लिप सर्जरी कराई थी लेकिन उनके होठ बिगड़ गए थे। इस लिस्ट में नागिन फेम मौनी रॉय का नाम भी शामिल है। मौनी भी अपने बिगड़े होठों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं।

जब सारा को ट्रोल किया जा रहा था तो ये बातें उन्हें काफी परेशान कर रही थी। उन्होंने इसके जवाब में कहा कि मैंने अपनी फिटनेस और हेल्थ पर ध्यान दिया। मैंने कभी खुद को बदलने की कोशिश नहीं की। हां, मैंने लिप सर्जरी कराई जो कि खराब हो गई, लेकिन मैंने चेहरे पर इसके अलावा कुछ नहीं कराया। मुझे सर्जरी के बाद अपने लिप्स खुद ही पसंद आने बंद हो गए थे। मुझे लगता था जब मेरे लुक्स अच्छे नहीं रहे तो किसी और को क्या अच्छे लगेंगे। मैं चाहती हूं कि वो जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं।

बिग बॉस का रहीं थीं हिस्सा

बात करें सारा की तो उन्हें सबसे पहले पहचान मिली थी सपना बाबुल का बिदाई से इसके बाद सारा बेखुदी, प्रीत से बंधी ये डोर, ससुराल सिमर का जैसे कई फेमस शो में नजर आ चुकी हैं। सारा ने 2007 में मिस भोपाल का टाइटल भी जीता था। इसके अलावा सारा फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा रहीं। इस शो में सारा ने अपनी सीधी-सादी लड़की वाली इमेज को बदला और काफी विवाद का हिस्सा बनीं थीं।

 

View this post on Instagram

 

Why waste time where the sun don’t shine ??‍♀️

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on


सारा अली खान ने इस शो के अंदर ही अपने ब्वॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी की थी। हालांकि शो के अंदर ही ये शादी टूट भी गई थी। सारा ने बॉलीवुड के अलावा कई पाकिस्तानी सीरियल में भी काम किया है। सारा अपने कपड़े और तस्वीरों को लेकर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं।

Back to top button