राजनीति

कोरोना वॉरियर्स के लिए मददगार बनीं उर्वशी रतौला, डांस क्लास से कमाए थे 5 करोड़ रूपये, कर दिए दान

कोरोना से जंग के खिलाफ पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा है और कई स्टार्स ने करोड़ो रुपए दान किए हैं

पूरा देश इस वक्त कोरोना की लड़ाई एक साथ लड़ रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी करोड़ो रुपए दान करके जनता की मदद कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी इस महामारी के खिलाफ 5 करोड़ रुपए दान किए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि हमें इस महामारी में एक साथ आने की जरुरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता। उर्वशी के इस दान से फैंस काफी खुश हैं। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुएल डांस मास्टरक्लास आयोजित किया था।

 

View this post on Instagram

 

New routine: “would love to make my own DIY candles and maybe some homemade body butter as well” . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on

उर्वशी ने दान किए 5 करोड़ रुपए

बता दें कि उर्वशी का ये डांस मास्टरक्लास उन लोगों के लिए हैं जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और साथ ही डांस भी सीखना चाहते हैं। ये पूरी तरह से मुफ्त है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने बताया कि वो सत्र में जुम्बा, तबता और लैटिन डांस सिखाएंगी। टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के कारण 1.8 करोड़ लोगों ने उनके साथ जोड़ा। इसके चलते ही उर्वशी को पांच करोड़ रुपए मिले जो उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ दान कर दिए।


उर्वशी ने बताय़ा कि मैं सभी की बहुत आभारी हूं जो भी कुछ वो कर रहे हैं, न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की जरुरत है और हमें सभी के समर्थन की जरुरत हैं। कोई भी दान छोटा नहीं होता है। हमें साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हरा सकते हैं। आगे उर्वशी ने कहा कि क्राई, यूनिसेफ और स्वेदश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद करके लोग महान काम कर रहे हैं।

कोरोना वॉरियर्स को सेलिब्रिटीज ने दिया सम्मान

बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी कोरोना से जंग के खिलाफ कई करोड़ रुपए दान कर चुके हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल पिक बदल ली है। बता दें कि अधिकांश स्टार अपनी प्रोफाइल फोटो बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा रहे हैं। इनमें सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, कैटरीना कैफ, रितेश देशमुख, अजय देवगन जैसे कई सितारे शामिल हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदली है।


गौरतलब है कि बहुत से सितारों ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी, लेकिन कईयों ने बिना कुछ बिताए ही बस अपनी प्रोफाइल पिक बदल ली। अक्षय ने ट्वीट कर बताया गया कि हर रोज मैं फंट्रलाइन वर्कस की बहादुरी के बारे में सुन रहा हूं जो अपनी थकान और डर को भुलाकर  हम लोगों को प्राथमिकताएं दे रहे हैं। ऐसे ही हीरो हीरोज में से एक हीरो महाराष्ट्र पुलिस भी हैं। मैं इन्हें सम्मान देने के लिए अपनी प्रोफाइल फोटो बदल रहा हूं। आप भी ज्वाइन करें और इन्हें दिल से सलाम करें।

बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। इसके चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं। बहुत से सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हैं और उनके साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड के पुराने किस्से कहानियां भी लोगों के सामने आ रहे हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Back to top button