बॉलीवुड

जब दिव्या भारती के साथ आमिर खान ने कर दिया था ये काम, घंटों बाथरूम में बैठ रोई थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। आमिर खान की पहचान एक बड़े ही प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में है। वैसे, इसके अलावा अपने गुस्से के लिए भी आमिर खान जाने जाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक बार यदि आमिर खान किसी से नाराज हो गए तो उसकी खैर नहीं। यहां हम आपको आमिर खान से जुड़े एक ऐसे ही किससे के बारे में बता रहे हैं जब आमिर खान के गुस्से का शिकार एक बड़ी ही मशहूर अभिनेत्री हो गई थीं। ये अभिनेत्री उस दौर की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जा रही थीं। हालत ऐसे हो गए थे कि ये अभिनेत्री तब फूट-फूट कर रो पड़ी थीं। इस अभिनेत्री का नाम था दिव्या भारती।

परफॉर्म करने से किया था मना

जी हां, दिव्या भारती के साथ ही ऐसा हुआ था। एक स्टेज शो के दौरान का दिव्या भारती और आमिर खान से जुड़ा हुआ यह किस्सा है। बताया जाता है कि यहां दिव्या भारती से एक गलती हो गई थी। दिव्या भारती की इस गलती के कारण आमिर खान उनसे बहुत ही बुरी तरीके से नाराज हो गए थे। गुस्सा आमिर खान को दिव्या की इस गलती पर इतना आ गया था कि दिव्या भारती के साथ परफॉर्म करने से ही आमिर खान ने इनकार कर दिया था। बताया जाता है कि लंदन में इस स्टेज शो का आयोजन हुआ था। यहां दिव्या भारती के व्यवहार को देखकर आमिर खान उनसे बड़े ही क्रोधित हो गए थे।

दिव्या ने भी मानी थी गलती

वैसे, इस घटना के बारे में जब दिव्या भारती से उस दौरान बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि आमिर खान को उनसे माफी मांगनी चाहिए। हालांकि, दिव्या भारती ने यह माना था कि शो के दौरान उनसे गलती हो गई थी, पर उनके मुताबिक तुरंत उन्होंने इसे कवर भी कर लिया था। दिव्या भारती ने अपनी गलती को कवर जरूर कर लिया था, लेकिन आमिर खान तब तक उनसे बड़े नाराज हो चुके थे।

सलमान ने संभाला था मामला

बताया तो यह भी जाता है कि ऑर्गेनाइजर्स को आमिर खान ने जूही चावला को दिव्या भारती की जगह लेने के लिए कह दिया था। दिव्या भारती को लेने पर आमिर खान ने कहा था कि वे इस शो में परफॉर्म ही नहीं करेंगे। ऑर्गेनाइजर्स जब इस बात को लेकर परेशान होकर घूम रहे थे, तब मामले को सलमान खान ने आकर संभाला था। दिव्या भारती के समर्थन में सलमान खान उतर आए थे और स्टेज पर उनके साथ उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी।

खूब रोई थीं दिव्या भारती

आमिर खान के इस व्यवहार से दिव्या भारती बहुत हर्ट हो गई थीं और स्टेज शो करने के बाद कई घंटों तक बाथरूम में बैठकर हुए रोती रही थीं। उस दौर में आमिर खान और दिव्या भारती का किस्सा सुर्खियां बटोर रहा था। कुछ वक्त तक शाहरुख खान से भी आमिर खान का मनमुटाव चला था। वैसे, दोनों अब बहुत अच्छे दोस्त हैं।

पढ़ें दिव्या भारती की मौत के 27 साल बाद वर्धा ने किया खुलासा, कहा- मैंने साजिद से शादी जरुर की, लेकिन

Back to top button