बॉलीवुड

बर्थडे मना रही लड़कियों की इस तस्वीर में छिपी ऐश्वर्या राय को पहचाना आप ने? 100 में से 90 हुए फ़ैल

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते हम सभी अपने घरों में दुबक के बैठे हैं. फिलहाल ये लॉकडाउन 17 मई तक का हैं. कुछ स्थानों में इसके और भी बढ़ने के चांस हैं. 25 मार्च से शुरू हुए इस लॉकडाउन की वजह से लोग घर में बैठ बैठ बोर हो गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया उनका सहारा बन रहा हैं. फिल्म इंडस्ट्री की बात करे तो यहाँ भी सभी शूटिंग बंद हैं. ये फ़िल्मी सितारें अपने घर में खाली बैठे हैं. इस बहाने इन्हें अपने करीबियों संग और भी बेहतरीन समय बिताने को मिल रहा हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर भी हर कोई एक्टिव हो गया हैं. यहाँ लोग आए दिन अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करते रहते हैं. इनमे कई पुरानी तस्वीरें भी शामिल होती हैं जो वायरल हो जाती हैं.

वायरल हुई ऐश्वर्या की पुरानी तस्वीर

इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बचपन की एक फोटो बड़ी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. ऐश्वर्या 1994 में विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम कर चुकी हैं. बॉलीवुड में भी उनकी सुंदरता आसमान छूती हैं. ऐश्वर्या 46 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी उनकी सुंदरता में कोई कमी नहीं आई हैं. ऐसे में बचपन के दिनों में भी वे बेहद सुंदर दिखा करती थी. वायरल हो रही उनकी ये बचपन की फोटो इस बात का सबूत भी हैं.

सफ़ेद फ्रॉक पहन मना रही बर्थडे

ऐश्वर्या की जो बचपन की तस्वीर वायरल हो रही हैं उसमे वो बहुत सारी लड़कियों संग दिखाई दे रही हैं. ये नजारा किसी की बर्थडे पार्टी का लग रहा हैं. ये ऐश्वर्या का जन्मदिन तो नहीं हैं लेकिन शायद उनकी किसी सहेली का होगा. इस तस्वीर में ऐश्वर्या के चेहरे के हावभाव बड़े ही मासूम और प्यारे लग रहे हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या सफ़ेद रंग की फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या बहुत क्यूट और प्यारी लग रही हैं. वहां बैठी लड़कियों ने शायद ही सोचा होगा कि उनके बगल में बैठी ये मासूम लड़की एक दिन बड़ी होकर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन जाएगी.

पहले भी बचपन की तस्वीर हुई थी वायरल

इसके पहले भी ऐश्वर्या की एक और स्कूल के दिनों की तस्वीर बड़ी वायरल हुई थी. इस फोटो में ऐश्वर्या की टीचर उन्हें बैज लगाती नजर आ रही थी. ऐश्वर्या की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. आमतौर पर बॉलीवुड में जितनी भी अभिनेत्रियाँ हैं उनमे से अधिकतर फिल्म डेब्यू से पहले कोई ख़ास नहीं दिखती थी. वे फिल्मों में आने से पहले खुद को ब्यूटीफुल बना लेती हैं. हालाँकि ऐश्वर्या की बचपन से लेकर अब तक की सभी तस्वीरें बड़ी सुंदर हैं.

गाना भी गा लेती हैं


इसके पहले ऐश्वर्या का अपनी फिल्म ‘और प्यार हो गया’ का गाना ‘मेरी सांसों में बसा है’ गाते हुए एक विडियो भी वायरल हुआ था. मतलब ऐश्वर्या के अंदर टेलेंट की कमी नहीं हैं.

Back to top button