बॉलीवुड

कपूर सिस्टर्स की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, तब कुछ ऐसी दिखती थीं करीना कपूर खान

करीना और करिश्मा बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेज रहीं हैं और उनकी बॉन्डिंग भी शानदार है

बॉलीवुड में कई स्टार्स भाई-बहन की जोड़ियां हैं जो इंडस्ट्री में सफल भी हैं और फेमस भी। इसमें करिश्मा कपूर और करीना कपूर दो ऐसी स्टार सिस्टर्स हैं जिनकी गिनती टॉप एक्ट्रेसेज में होती हैं। दोनी ही कपूर सिस्टर्स ने लोगों को अपनी एक्टिंग और हुस्न का दीवाना बनाया हुआ है साथ ही सोशल मीडिया पर भी इनका जादू चलता है। अक्सर ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। हाल ही में करिश्मा और करीना की एक ऐसी पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस तस्वीर में करीना काफी छोटी लग रही हैं और फैंस उन्हें देखकर हैरान हो जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की हो रही चर्चा

ये तस्वीर बहुत पुरानी है जब करीना काफी छोटी थी और करिश्मा बड़े पर्दे पर एंट्री कर चुकी थी। इस तस्वीर में करिश्मा एक व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आ रही हैं वहीं करीना बड़े ही सिंपल लुक में अपनी बहन के साथ खड़ी है। बता दें की करीना और करिश्मा की उम्र में सिर्फ 6 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग लाजवाब है। कपूर सिस्टर्स अक्सर आउटिंग और पार्टी करती नजर आती हैं। करिश्मा ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और तबसे उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती है।

 

View this post on Instagram

 

What can’t you forget about your childhood ? 🥰 #untiltomorrow #untiltomorrowchallenge

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


गौरतलब है की कपूर खानदान पीढ़ियों से बॉलीवुड में एक्टिव है। पृथ्वीराज कपूर ने फिल्मों में एंट्री की और उसके बाद राज कपूर, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और रणबीर कपूर तक लगभग सभी लोग फिल्म इंडस्ट्री में आ गए और सफलता हासिल की। हालांकि कपूर खानदार की महिलाएं फिल्मों में एक्टिंग नहीं किया करती थीं। इस परंपरा को सबसे पहले शशि कपूर की बेची संजना ने तोड़ा। हालांकि उन्हें फिल्मों में सफलता नहीं मिली। इसका श्रेय करिश्मा कपूर को जाता है जिन्होंने कपूर खानदान से फिल्मों में कदम रखा और सफलता हासिल की।

बॉलीवुड में सुपरहिट हैं कपूर सिस्टर्स

करिश्मा और करीना के घर का नाम भी बॉलीवुड में फेमस हैं। करिश्मा का नाम जहां लोलो है तो वहीं करीना का नाम बेबो है। करिश्मा को अपना ये नाम अपनी नानी लोलोब्रिगाडा से मिला है। करिश्मा ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ली थी तो उनके लुक को लेकर काफी मजाक बनाया गया। कुछ लोगों ने कहा की वो लड़के जैसी दिखती हैं। इसके बाद उन्होंने अपने लुक में काफी बदलाव लाया औऱ लोगों को अपने हुस्न का दीवाना बना दिया।

वहीं दूसरी तरफ करीना के लिए इंडस्ट्री में पहचान बनाना बहुत मुश्किल भी नहीं था, लेकिन अपने खानदान और बहन की सफलता का दबाव उनके ऊपर भी था। करीना ने फीजा से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन चमेली फिल्म से करीना को पहचान मिली। इसके बाद एतराज, कभी खुशी कभी गम, जब वी मेट, 3 इडियट्स जैसी फिल्म  से करीना ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। इतना ही नहीं फिल्म टशन में जीरो फीगर अपनाकर लोगों के बीच ये ट्रेंड भी बनवा दिया।

करिश्मा तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं, लेकिन करीना फिल्मों में अभी भी एक्टिव हैं। उनकी आखिरी फिल्म हिंदी मीडियम को पसंद किया गया, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म पर्दे पर ज्यादा दिन नहीं टिकी। इससे पहले उनकी फिल्म गुड न्यूज ने अच्छी कमाई की थी। वहीं करिश्मा अपने रेस्टोरंट के जरिए करोड़ो में कमाई करती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close