बॉलीवुड

इन 8 बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीर अपने बच्चों से मिलती हैं, नंबर 6 तो जुड़वा लगते हैं

सोशल मीडिया के इस जमाने में स्टार किड्स भी सेलिब्रिटी बन गए हैं. फैंस को इनकी लाइफ से जुड़ी चीजों में भी खासी दिलचस्पी होती हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स से मिलाने जा रहे हैं जो अपने बचपन में ठीक वैसे ही दिखते थे जैसे उनके माता या पिता बचपन में दिखा करते थे. मतलब यदि आप इन स्टार किड्स और उनके माता पिता की बचपन की तस्वीरें मिलाओं को उनमें काफी हद तक समानताएं नजर आ जाएंगी.

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन

आराध्या बच्चन परिवार की सबसे लाडली हैं. जब भी हम आराध्या को पब्लिक प्लेस में देखते हैं तो वो अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ थामे ही रहती हैं. ऐश्वर्या भी अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. आपको जान हैरत होगी कि ऐश्वर्या जब छोटी थी तो वो भी बचपन में अपनी बेटी आराध्या जैसी दिखा करती थी.

करीना कपूर और तैमुर अली खान

मीडिया का लाडला तैमुर लुक के मामले में अपने पाप सैफ की बजाए मम्मी करीना जैसा ज्यादा दिखाई देता हैं. यदि आप करीना की पुरानी बचपन की तस्वीर देखेंगे तो उसमे वे काफी हद तक तैमुर जैसी ही दिखाई देंगी.

शाहरुख़ खान और अबराम

शाहरुख़ खान के तीनो बच्चे अपने पापा पर ही गए हैं. उनका बड़ा बेटा आर्यन शाहरुख़ की कॉपी लगता हैं. इसके अलावा बेटी सुहाना का फेसकट भी काफी हद तक शाहरुख़ से मिलता हैं. अंत में किंग खान का सबसे छोटा बेटा अबराम भी अपने पापा पर ही गया हैं.

आमिर खान और आज़ाद

आमिर खान और किरण राव का बेटा आज़ाद भी लुक के मामले में पापा आमिर की कॉपी लगता हैं. आमिर की बचपन की तस्वीर दिखने में बहुत हद तक उनके बेटे आज़ाद जैसी लगती हैं.

ट्विंकल खन्ना और नितारा

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा बेशक अपनी माँ पर गई हैं. इन माँ बेटी की बचपन की तस्वीरों में काफी समानता दिखाई देती हैं. हालाँकि ट्विंकल अपनी माँ डिंपल जैसी बिलकुल भी नहीं लगती हैं.

काजोल और युग देवगन

माँ बेटी या बाप बेटे के लुक में थोड़ी बहुत समानताएं होना तो कॉमन बात हैं. लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता हैं जब बच्चा अपने पेरेंट्स की हूबहू कार्बन कॉपी लगता हैं. ऐसा ही कुछ काजोल और उनके बेटे युग के साथ भी हैं. इन दोनों के बचपन की फोटोज में कोई बड़ा अंतर देखने को नहीं मिलता हैं. ये दोनों काफी हद तक सेम टू सेम ही लगते हैं.

सैफ अली खान और इब्राहीम अली खान

सैफ के बेटे इब्राहीम में भी नवाबों के खानदान का लहू दौड़ रहा हैं. इब्राहीम के हैंडसम लुक को देख यही लगता हैं कि जल्द ही बॉलीवुड में एक और सैफ आने वाला हैं. इन दोनों के लुक में भी काफी समानताएं हैं.

शाहरुख़ खान और आर्यन खान

आर्यन खान बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान का यंग वर्जन लगता हैं. आर्यन भी अपने पिता की तरह दिखने में बेहद हैंडसम हैं. आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकता हैं.

मीरा राजपूत और मिशा कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की परी बेटी मिशा भी अपनी मम्मी पर गई हैं. इन दोनों की बचपन की तस्वीरें एक जैसी ही लगती हैं.

Back to top button