बॉलीवुड

बेटी समायरा पर करिश्मा कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कह दी ये बात

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से ज्यादा सुर्खियां स्टारडकिड्स को मिलती है. फैन फॉलोविंग के मामले में भी कई स्टारकिड्स फिल्म स्टार्स को पीछे छोड़ रहे हैं. इन्हीं मशहूर स्टारकिड्स में से एक है समायरा कपूर, जो इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जी हां, हम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की बात कर रहे हैं.

बता दें, बीते दिनों ये खबर खूब वायरल हुई थी कि करिश्मा कपूर की लाडली बेटी समायरा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. अब इस खबर पर मां करिश्मा ने बेटी के डेब्यू को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. हाल ही में करिश्मा कपूर ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत की. बातचीत में उन्होंने समायरा के फ्यूचर के बारे में अपनी राय भी बताई.

समायरा की बॉलीवुड में एंट्री की खबर को करिश्मा ने पूरी तरह नकार दिया. करिश्मा ने कहा, “हे भगवान! ये जरा भी सच नहीं है. हालांकि मेरी बेटी और उसके फ्रेंड ग्रुप को फिल्मों से जुड़ी हर चीज में इंटरेस्ट है, लेकिन फ़िलहाल मुझे नहीं पता कि अब वो पर्दे के पीछे है या कैमरे के सामने. अभी वो स्कूल में है और काफी छोटी है. अगर वो आगे चलके फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना चाहे तो उसे फैसला लेने की आज़ादी है”.

करिश्मा कपूर ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “उसे अभी काफी कुछ सीखने की जरुरत है और वो अभी एक्सपेरिमेंट कर रही हैं. एक्सट्रा करिकुलम एक्टिविटी में ये सब होना अलग बात है पर फ़िलहाल बॉलीवुड डेब्यू जैसी कोई योजना नहीं है. हां, ईमानदारी से अगर कहूं तो मैं अपने बच्चों के हर फैसले के पीछे खड़ी हूं”.

करिश्मा से यह पूछने पर कि क्या वह समायरा को एक्ट्रेस बनते हुए देखना चाहती हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चों को खुद पर विश्वास हो और इस विश्वास के साथ वह उस काम को करें जिसमें उन्हें खुशी मिलती हो. करिश्मा ने कहा कि उनके बच्चे काफी समझदार हैं और उन्हें यकीन है कि सही समय आने पर वे सही फैसला लेंगे.

कोरोनावायरस के चलते देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान वह बच्चों को कैसे कंट्रोल करती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए करिश्मा ने कहा कि उनके बच्चे बहुत कॉपरेटिव हैं और उन्हें इस बात की बेहद खुशी है. वे चीजों को समझते हैं और देश की वर्तमान स्थिति से पूरी तरह वाकिफ हैं. कम उम्र में भी वे काफी जागरूक हैं और उनकी ये समझदारी देख गर्व महसूस होता है.

बता दें, करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री थीं. करिश्मा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, कुछ समय से वह बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये फैंस के टच में रहती हैं. इन दिनों करिश्मा Zee 5 के वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में दिखाई दे रही हैं. करिश्मा ने काफी समय बाद इस वेब सीरीज से कमबैक किया है. ऐसे में दर्शकों को उनका ये कमबैक काफी पसंद भी आ रहा है.

पढ़ें कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे शाहिद कपूर, इस वजह से करिश्मा से सेट सुननी पड़ी थी डांट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close