बॉलीवुड

ट्रंप की मुंह से तारीफ सुन गदगद हुए आयुष्मान खुराना, कह दी इतनी बड़ी बात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड की समलैंगिक रोमांस फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। इसे देखकर फिल्म के स्टार आयुष्मान खुराना काफी खुश हैं। उन्होंने कहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति से तारीफ सुनकर अच्छा लगा। अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर  काफी खुशी मिली है। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने फिल्म पर ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी है। वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर इसके जवाब में अपनी आशा भरी प्रतिक्रिया दी । बता दें आयुष्मान बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने कई सामाजिक विषयों पर फिल्म किया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विट के जवाब में आयुष्मान  ने कहा है कि मैं निश्चित रूप से आशा करता हूँ और मैं यह उम्मीद करता हूँ कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है। वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू समुदाय के अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ पीटर टैटलेच ने ट्विटर पर लिखा एक नया बॉलीवुड रोमांटिक-फिल्म जो समलैंगिक रोमांस की विशेषता वाले समलैंगिकता के डिक्रिमिनलाइजेशन के बाद पुराने लोगों पर जीतने की उम्मीद कर रहा है, हुर्रे। इसी ट्विट को डोनाल्ड ट्रंप ने रिट्विट करते हुए लिखा- ग्रेट। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और लेखन हितेश केवले ने किया है। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा नीना गुप्ता, गजराज और जितेंद्र कुमार भी हैं। बता दें जितेंद्र कुमार ने अपने कैरियर की शुरूआत यूट्यूब से की थी। जितेंद्र कुमार भारत के एक बड़े यूट्यूबर में से एक हैं। लेकिन आज उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम रख दिए हैं।

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। और इससे लगता है कि दर्शकों को गे लव स्टोरी पसंद आ रही है। चूँकि फिल्म लीक से हटकर है, तो कईयों का मानना था कि ये अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी। लेकिन इन सभी मान्यताओं पर फिल्म ने ब्रेक लगा दिया है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं।

डिफ्रेंट कंटेंट के चलते लोगों का ये मानना था कि ये फिल्म ज्यादा बेहतर नहीं कर पाएगी। लेकिन आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर सबको बता दिया है कि लीक से हटकर भी बेहतर किया जा सकता है। आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। बता दें फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान बीते शुक्रवार यानी 21 फरवरी को रीलीज हुई थी। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। साथ ही साथ फिल्मों के जानकार भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। अच्छी स्टोरी के साथ साथ आयुष्मान खुराना की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है।

बॉक्स ऑफिस की आधिकारिक वेबसाइट का मानना है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन यानी शुक्रवार को लगभग 9.50 करोड़ रूपए की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 11 करोड़ से ज्यादा कमाई की। ये फिल्म के लिए शानदार शुरूआत है।

Back to top button