विशेष

ड्राइवर गाडी रोक कर बिच रास्ते में चाहत खन्ना के साथ करना चाहा था ग़लत हरकत, एक्ट्रेस ने बताई कहानी

टेलीविजन इंड्रस्ट्री पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल ही में अपनी ज़िंदगी से जुडी एक बेहद सनसनीखेज़ घटना का खुलासा किया है. टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपनी लाइफ में घटी एक घटना के बारे में बताया. चाहत खन्ना ने कैब में हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उस दिन उन्हें ऐसा महसूस हुआ की अब वो अपनी जान गंवा देंगी. चाहत ने बताया कि उन्होंने एयरपोर्ट जाने के लिए एक कैब की बुकिंग की थी. जब वो एयरपोर्ट जाने के लिए कैब में बैठी तो कैब ड्राइवर ने थोड़ी दूर तक गाड़ी चलाने के बाद बीच रास्ते में गाड़ी रोक दी.

कैब ड्राइवर ने गाडी रोक कर चाहत से गाडी से बाहर उतरने के लिए कहा. कैब के ड्राइवर ने चाहत से कहा की उसे उनके साथ सेल्फी लेनी है. पर चाहत ने कैब ड्राइवर की बात नहीं मानी और उसे टालते हुए गाड़ी से बाहर उतरने के लिए साफ़ मना कर दिया. पर कैब ड्राइवर ने चाहत खन्ना की बात नहीं मानी और उन्हें गाडी से बाहर आने के लिए बार बार फ़ोर्स करने लगा. तब चाहत ने कैब ड्राइवर की बात को टालने के लिए दूसरा तरीका निकाला.चाहत ने ड्राइवर की बात से इंकार करते हुए कहा कि उनके फोन में एक ऐसी चिप लगी हुई है जिसके द्वारा वो अपने फ्रेंड्स और पुलिस को यहां बुला लेंगी. चाहत के ऐसी धमकी देने पर ड्राइवर डर गया और फौरन कैब में बैठकर गाडी चलने लगा. पर इस घटना के घटने के बाद चाहत खन्ना बहुत डर गईं. उसके बाद जब वो फ्लाइट में बैठी और जब उनकी फ्लाइट रनवे पर उड़ान भर रही थी तो पायलट को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर फ्लाइट को रोकना पड़ा.

चाहत खन्ना टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धाहरवाहिक “बड़े अच्छे लगते हैं” और “कुबूल है” में काम कर चुकी हैं. चाहत खन्ना टेलीविजन के साथ साथ अभिनेता संजय दत्त के साथ ‘प्रस्थानम’ फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं.चाहत खन्ना का जन्म 28 जुलाई 1986 को हुआ था. आज के समय में इनकी उम्र 33 साल है. चाहत खन्ना एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, इन्होने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बल पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनायीं है. चाहत हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं. इन्होने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2005 में शो कुमकुम-प्यारा सा बंधन से की थी. इस धाहरवाहिक में काम करने के बाद वह हीरो भक्ति ही शक्ति है,बड़े अच्छे लगते हैं कुबूल हैं में भी दिखाई दी.

&

 

View this post on Instagram

 

Eid Mubarak guys , #worldforall don’t take life , give life that’s a bigger sacrifice 🙂 #chahattkhanna #animalshavesouls

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

चाहत टीवी शोज के साथ साथ बहुत सी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं. चाहत के द्वारा की गयी फिल्मो में द फिल्म, एक मै एक तुम, थैंक यू आदि के नाम शामिल हैं. चाहत खन्ना ने दिसंबर साल 2006 में भरत नरसिंहानी के साथ शादी की थी पर शारीरिक दुर्व्यवहार की वजह से शादी के कुछ दिनों के बाद ही इन्होने अपने पति से तलाक ले लिया. अपने पहले पति को तलाक देने के बाद चाहत ने फरहान मिर्जा के साथ फरवरी 2013 में शादी कर ली.

Back to top button