बॉलीवुड

करिश्मा कपूर ने शेयर की फैमिली फोटोज, नन्हें नवाब ने लूट ली पूरी महफ़िल

बॉलीवुड गलियारों में शादी का बहुत ही बड़ा महत्व है। शादी के फंक्शन को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। इस दौरान बड़े-बड़े सितारों का जमावड़ा भी लगता है। इसी कड़ी में हाल ही में करीना कपूर के कजिन भाई अरमान चयन शादी के बंधन में बने हैं, जहां पर>सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। जी हां, इस शादी में हरि फंक्शन को काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इस शादी में पूरा का पूरा कपूर खानदान भी देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

Baraat Mode ✨⚡️??? #familywedding

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना कपूर के कजिन भाई अरमान जैन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की। शादी के बाद से ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी कड़ी में करिश्मा कपूर ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें प्रॉफिट फैमिली भी दिखाई दे रही है। कुल मिलाकर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने शादी का खूब लुत्फ उठाया है, जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है। इन्हीं तमाम तस्वीरों में से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें पूरा कपूर खानदान नजर आ रहा है और इस तस्वीर में सबका ध्यान तैमूर अली खान ने अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

करिश्मा कपूर ने शेयर की फ़ोटो

 

View this post on Instagram

 

Family Matters ? #weddingtime

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बॉलीवुड से दूरी बना चुकी करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने कजिन भाई अरमान की शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में अपने पापा और बहन के साथ नजर आ रही है। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में सैफ अली खान और तैमूर अली खान भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में सभी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं, लेकिन सबका ध्यान तैमूर अली खान ने अपनी तरफ खींच लिया, क्योंकि वे अपने में ही मस्त दिखाई दे रहे हैं।

तैमूर ने खींचा ध्यान

 

View this post on Instagram

 

Love our Indian traditions ???? #mehendi #familywedding #familyfestivities

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यूं तो अरमान जैन की शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, लेकिन करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गई। ये तस्वीरें लोगों के बीच ज्यादा ही पसंद की जा रही है। दरअसल, इस तस्वीर में दो चीजें खास है। एक तो यह कि इसमें पूरा कपूर खानदान है। दूसरा यह कि तैमूर अली खान अपनी में ही खोए हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल , तस्वीर में तैमूर अली खान कुछ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका ध्यान कैमरे की तरफ बिल्कुल भी नहीं है। हालांकि आमतौर पर तैमूर अली खान जब भी कैमरे को देखते हैं, तो अक्सर कोई ना कोई पोज देते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

फ़िल्म गुड न्यूज़ में दिखा करीना का जादू

पिछले साल दिसंबर में करीना कपूर की फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नजर आए थे।  इस फ़िल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद की गई और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। ऐसे में, अब करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम भी पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। याद दिला दें कि अंग्रेजी मीडियम हिंदी मीडियम का दूसरा पार्ट है , जिसमे उनके साथ इमरान खान नजर आएंगे।

Back to top button