बॉलीवुड

करीना ने किया ‘One Night Stand’ पर सवाल तो सारा के उड़े तोते, घबराते हुए दिया ये जवाब  

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. बीते दिनों करीना कपूर अपने रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चा में थीं. उन्होंने अपने शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन जैसी अभिनेत्रियों का इंटरव्यू लिया था. करीना का यह शो महिलाओं को काफी पसंद आया था.

हालांकि, शो का पहला सीजन खत्म हो गया था, लेकिन लोगों की भारी डिमांड पर करीना अपने शो का दूसरा सीजन लेकर आयीं. करीना ने अपने दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में अपनी सास यानी शर्मीला टैगोर को बतौर गेस्ट इनवाइट किया. लोगों को यह एपिसोड खासा पसंद आया था. करीना के इस शो पर अब तक कई बड़े सितारे आ चुके हैं और उन्होंने अपनी फैमिली से अधिकतर लोगों का इंटरव्यू ले लिया है. इस कड़ी में हाल ही में सारा अली खान शो पर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं.

सारा अली खान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. अमृता और करीना के बीच भले ही रिश्ते कैसे भी हों, लेकिन सारा अपनी सौतेली मां करीना के बहुत क्लोज हैं. दोनों इंटरव्यूज में कई बार अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखी जाती हैं. ऐसे में फैंस पहली बार सारा और करीना को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. शो के दौरान करीना ने सारा से कई सारे सवाल पूछे और इसी बीच एक ऐसा सवाल कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

बता दें, जब सारा करीना के चैट शो पर पहुंची तब उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किया. करीना ने सारा से ‘वन नाइट स्टैंड’ और फोन पर ‘नॉटी मैसेज’ को भेजने जैसे पर्सनल सवाल पूछे. साथ ही सारा ने मोटापे पर भी खुलकर बातचीत की. शो पर करीना ने सारा से पूछा, “क्या उन्होंने कभी किसी को नॉटी टेक्स्ट मैसेज भेजे हैं?”. हालांकि, सवाल पूछते ही करीना ने आगे कहा, “मैं ये नहीं जानना चाहती या उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे पिता ये सब न सुन रहे हों”.

 

View this post on Instagram

 

Wishing you very good luck for your upcoming movie @saraalikhan95 ❤️ #whatwomenwantseason2 @dotheishqbaby

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना के इस सवाल का जवाब सारा देती हैं, “हां”. जिस पर करीना कहती हैं, “ये मैं तुम्हारे पिता को बता सकती हूं, है ना”. जवाब में सारा कहती हैं, “हां, वो शायद ये शो देखेंगे”. करीना कहती हैं, “ठीक है सैफ, मैं घर आकर बताउंगी”. तो तुरंत सारा का रिएक्शन आता है, “नहीं, वो मत करना”. फिर करीना ने सारा से वन नाइट स्टैंड पर भी सवाल किया, जिसका जवाब सारा ने ‘ना’ में दिया.

इस बारे में सवाल करने से पहले करीना कहती हैं, “पता नहीं ये मुझे तुमसे पूछना चाहिए या नहीं, लेकिन ठीक है, हम मॉडर्न फैमिली हैं. क्या तुमने कभी वन नाइ ट स्टैंड किया है?”. इस पर सारा का ‘ना’ में जवाब सुनकर करीना कहती हैं, “थैंक गॉड, ये सुकून की बात है”. बता दें, इसके अलावा भी करीना ने सारा से कई अलग-अलग सवाल पूछे, जिनका जवाब सारा ने बेहद संजीदगी से दिया. कुल मिलाकर करीना और सारा का ये एपिसोड बहुत मस्ती भरा रहा. फैंस इस एपिसोड का कब से इंतजार कर रहे थे और उन्हें मां-बेटी की ये जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है.

पढ़ें Video: दोस्त की शादी में ‘लड़की आंख मारे’ पर अनन्या ने किया सारा से भी अच्छा डांस, झूम उठे फैंस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button