बॉलीवुड

नार्थ इंडियन या साउथ इंडियन हस्तियों से की है शादी इन 5 एक्ट्रेस ने, 5वां नाम देख नहीं होगा यकीन

कहा जाता है की अगर दो लोगों के दिल मिल जाये तो ना कोई धर्म सामने आता है और ना ही कोई फासला, उन्हें एक होने से कोई नहीं रोक सकता है. भले ही दो लोगों के बीच कितनी भी दूरी क्यों ना हो पर अगर दोनों के बीच प्यार है तो ये दूरी भी उनके प्यार को कभी कम नहीं कर पाती है. फिल्म इंड्रस्ट्री में आपको ऐसी बहुत सी जोड़ियां मिल जाएँगी जो हिंदी भाषी है लेकिन, उन्होंने शादी तमिल, पंजाबी या किसी अन्य भाषी अभिनेत्री से की है…..बॉलीवुड कपल्स के अलावा भी ऐसे बहुत सारे जोड़ें मिल जाएंगे जो कोई सेलिब्रटी नहीं है पर फिर भी उन्होंने किसी दूसरे धर्म के एक्ट्रेस या एक्टर से शादी की है. आज हम आपको कुछ ऐसे फ़िल्मी जोड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पंजाबी, तमिल, हिंदी, तेलगु, बंगाली आदि भाषओं के एक्टर और एक्ट्रेस के साथ शादी की है.

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

क्या आपको पता है की बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रह चुकी है. शिल्पा का जन्म कर्नाटक के मैंगलूर शहर में 8 जून 1975 में हुआ था. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शिल्पा ने तेलुगु और तमिल भाषा की कई फिल्मो में काम किया था. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म बाजीगर से अपना डेब्यू किया था. आज के समय में शिल्पा जानी-मानी अभिनेत्री है. शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंदरा के साथ शादी की है जो एक पंजाबी है.

विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा

वैसे विवेक ओबरॉय खुद एक दक्षिण भारतीय व्यक्ति है. विवेक ओबरॉय का जन्म हैदराबाद शहर में हुआ है. जब ये बड़े हुए तो अपने पिता के साथ मुंबई आ गए. विवेक ओबरॉय ने फिल्म कंपनी से अभिनय जगत में अपना पहला कदम रखा. इनके पिता सुरेश ओबेरॉय भी एक जाने माने अभिनेता रह चुके हैं. हम आपको बता दे की विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं.

बोनी कपूर और श्रीदेवी:

श्रीदेवी साउथ और हिंदी फिल्मो की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है. श्रीदेवी ने दक्षिण भारत की फिल्मो से अपने करियर की शुरुआत की. साउथ की फिल्मो में काम करने के बाद इन्होने हिंदी सिनेमा में भी बहुत सफलता हासिल की, श्रीदेवी ने फिल्म निर्देशक बोनी कपूर के साथ शादी की. श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. बोनी कपूर पंजाबी है. फिर भी इन्होने साउथ इंडियन श्रीदेवी के साथ शादी की.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

आज के समय में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हॉट और चर्चित जोड़ी मानी जाती है. बैंगलोर की रहने वाली दीपिका ने साल 2018 में पंजाब के रहने वाले रणवीर सिंह के साथ शादी की है.

सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन

फिल्म इंडस्ट्री में पंजाबी अभिनेत्रियों और अभिनेता के शादी जोड़ो की भरमार है, तो वही कई पंजाबी, तमिल और तेलगू शादी के जोड़े भी है. एक्ट्रेस विद्या बालन भी तमिलनाडु की रहने वाली है. विद्या बालन के बारे में कहा जाता है कि वो ब्राहमण और बंगाली दोनों हैं. विद्या बालन ने पंजाब के रहने वाले सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की हैं.

Back to top button