बॉलीवुड

कार्तिक संग सारा के रिलेशन पर करीना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो तो मेरी…’

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान अपने पूरे परिवार के साथ हमेशा अच्छा रिलेशन निभाती हैं। और हर किसी की खबर भी रखती हैं। बता दें कि उनका अपना एक बेटा तैमूर अली खान के अलावा दो सौतेले संतान सारी अली खान और इब्राहिम खान हैं। और करीना कपूर खान सारा अली खान से भी हमेशा अच्छे रिलेशन निभाती हैँ। दोनों को हर फैमिली इवेंट में क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हुए देखा जा सकता है। और कई मौकों पर दोनों में काफी अच्छी अंडरस्टैडिंग भी देखी जा सकती है। यहां हम सारा अली खान और करीना कपूर खान की बात क्यों कर रहे हैं, आइये जानते हैं।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर और अन्य जगहों पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं। दोनों के रिलेशनशीप में रहने की खबरें पिछले कुछ समय से काफी वायरल भी हो रही हैं। ऐसे समय में करीना कपूर खान का एक बयान आया है। उसमें उन्होंने कहा है कि वह सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशीप के बारे में कुछ नहीं जानती हैं। आगे उन्होंने कहा है कि इस बारे में न तो सारा ने कभी उन्हें बताया है और न ही कार्तिक ने।

करीना कपूर खान ने यह  भी कहा कि एक चैट शो में उन्होंने कार्तिक आर्यन से पूछा था कि क्या वो किसी को डेट  कर रहे हैं, इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि वह इस समय में अपने काम में बिजी हैं। करीना ने नताशा दलाल और वरूण धवन की शादी के बारे में बात भी की। करीना ने दोनों के बारे में कहा कि वो दोनों बहुत ही क्यूट कपल हैं। मैं उन्हें आगे की जीवन के लिए  शुभकामनाएं देती हूँ।

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी  अगली  फिल्म अंग्रेजी मीडियम आने वाली है। यह फिल्म इरफान खान की पिछली फिल्म हिंदी मीडियम की अगली फिल्म है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ इरफान खान लीड रोल में दिखेंगे। बता दें कि करीना कपूर खान, करण जौहर की अगली फिल्म हिस्टोरिक ड्रामा तख्त का भी हिस्सा हैं। करण जौहर के फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर हैं। करण जौहर की तख्त हाई स्टारर फिल्म है।

दूसरी ओर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 है, जिसमें वो वरूण धवन के साथ नजर आएंगी। कुली नंबर 1 डेविड धवन की ऑफिसियल रिमेक है। कुली नंबर 1 कॉमेडी ड्रामा है। वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन की बात करें तो उनके पास भी बहुत अच्छे और कुछ इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट हैं। इन प्रोजेक्ट में कुछ आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में जान्हवी कपूर लक्ष्मी लालवानी नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास भूल भुलैय्या 2 है, जो अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैय्या की सीक्वल है। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैँ। बता दें कि भूल भुलैय्या 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं।

Back to top button