बॉलीवुड

शादी के बाद गर्दन पर नहीं दिखा RK का टैटू तो लोगों ने किया सवाल, दीपिका ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों की कमी नहीं है लेकिन दीपिका पादुकोण की बात करें तो आजकल हर तरफ उनका ही नाम गूंज रहा है। जैसा कि आपको भी पता होगा कि आजकल दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फ़िल्म को देखने के लिए लोगों के मन में भी काफी ज्यादा उत्साह है। लगातार अपने प्रोमोशन के बिजी शेड्यूल के बीच दीपिका अभी हाल ही में एक प्रमोशनल ईवेंट में पहुंची और यहां वो साड़ी पहने नजर आयीं।

दीपिका इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों का बन बनाया था। पर यहां सबसे ज्यादा लोगों के दिमाग में एक बात आई कि दीपिका की गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू जो उन्होंने बनवाया था वो नजर नहीं आया।

हालांकि, इस दौरान दीपिका को देखकर लोग ये अनुमान लगा रहे थे कि  दीपिका ने शादी के बाद रणबीर के नाम का टैटू हटवा लिया है। इतना ही नहीं कई लोगों का कहना तो ये भी है कि दीपिका ने अपने टैटू को मेकअप से छिपाया है। पर अब जाकर जब दीपिका से सवाल किया गया तो दीपिका ने खुद इस पर रिएक्शन दिया है।

 टैटू को लेकर दीपिका ने कह दी ऐसी बात

 

View this post on Instagram

 

#deepikapadukone on the sets of #indianidol today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दरअसल, दीपिका ने जो हाल ही में इंटरव्यू दिया, उसमें वो शर्ट व  पेंट में पहुंची थी, जिस दौरान उनसे पूछा गया कि, “आपकी गर्दन पर टैटू दिखाई नहीं दे रहा है और इसे लेकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं, क्या आपने सच में यह टैटू रिमूव करवा लिया है?” तो इस बात का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि, “फिलहाल तो मेरे बाल शर्ट के अंदर तक किए गए हैं, इसलिए मुझे पता नहीं कि टैटू वहां पर है या नहीं”।

हालांकि, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि एक समय में दीपिका और रणबीर कपूर के बीच रिलेशनशिप कुछ ऐसा था कि हर कोई इनके बारे में जान चुका था। उस दौरान दीपिका रणबीर कपूर के प्यार में ऐसी दीवानी थी कि उन्होंने उनके नाम का टैटू तक बनवा लिया था। कहा जाने लगा था कि ये दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन अफसोस कि रणबीर ने उन्हें धोखा दे दिया, जिसके बाद दीपिका को रणवीर सिंह ने संभाला और दोनों की शादी हुई।

अब ऐसे में हर किसी को वो टैटू याद आता है क्योंकि शादी के बाद उनकी गर्दन पर ये टैटू शायद ही देखने को मिला है। वैसे एक यही वजह नहीं है जिससे दीपिका चर्चा में हैं, बल्कि आये दिन इस तरह की कई सारी अफवाहें सामने आती रहती हैं जिसकी वजह से वह चर्चा में आ जाती हैं।

प्रेग्नेंसी को लेकर भी हो रही चर्चा

अभी कुछ समय पहले ही दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था, “क्या मैं प्रेग्नेंट दिखती हूं? मैं आपसे पूछूंगी कि मैं फैमिली प्लानिंग करूं? अगर आप मुझे अनुमति देंगे तो मैं कुछ प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हूं, तो 9 महीने बाद आप खुद देख लेंगे”। इस तरह से जवाब देकर दीपिका ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया।  बता दें, दीपिका की अपकमिंग फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

पढ़ें  JNU में दीपिका पादुकोण के PR स्टंट को पाकिस्तान से मिला समर्थन। पाकिस्तान ने किया जी भर के तारीफ़

Show More
Back to top button