बॉलीवुड

शादी के बाद हनीमून छोड़ तीर्थ यात्रा पर जा पहुंची ये एक्ट्रेस, वायरल हुई तस्वीरें

शादी के बाद हनीमून पर जाना हर कपल की ख्वाहिश होती है और अक्सर लोग जाते भी हैं। ये तो अब आम सी बात हो गई है, ऐसे में जब भी बात कलाकारों की होती है, तो माना जाता है कि वे अपने लिए खूबसूरत हनीमून प्लान करेंगे और वहां पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे, जिसकी तस्वीरें भी वायरल होंगी। लेकिन यदि हम आप से कहें कि एक ऐसा कपल है, जो हनीमून पर जाने के बजाय तीर्थ यात्रा पर जा पहुंचा, तो शायद आपको हजम नहीं होगा, पर यही सच्चाई है। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन सी अभिनेत्री है, जो शादी के बाद तीर्थ यात्रा पर जा पहुंची?

बताते चलें कि हनीमून के लिए कुछ लोगों की पसंद पहाड़ और जंगल होते हैं, तो कुछ विदेश जाना चाहते हैं, ऐसे में टीवी एक्ट्रेस तो बर्फीली वादियों में हनीमून मनाना पसंद करते हैं, लेकिन एक टीवी एक्ट्रेस है, जो तीर्थ यात्रा पर जा पहुंची। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का रोल निभा चुकी मोहिना की, जो बीते समय से अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और उनकी शादी राजघराने में हुई है, जिसके बाद से ही वे अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

सत्यपाल महाराज के बेटे से की है शादी

पिछले साल टीवी एक्ट्रेस मोहिना ने सत्यपाल महाराज के बेटे से शादी की, जिसकी वजह से वे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शादी के बाद सत्यपाल की बहू के रुप में उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है, लेकिन अब जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो उनके फैंस को रास नहीं आ रही है। दरअसल, शादी के बाद मोहिना हनीमून पर जाने के बजाय तीर्थ यात्रा पर जा पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। बता दें कि शादी के बाद से ही उनकी अजीब अजीब तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी छवि पूरी तरह से बदली हुई नज़र आ रही है।

ससुराल संग चार धाम की यात्रा पर पहुंची मोहिना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी के बाद मोहना सिंह किसी हनीमून पर जाने की बजाय चार धाम की यात्रा पर निकल गई हैं, जहां से वे कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उनके साथ उनके पति और सास ससुर भी नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोग उन पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शादी के बाद मोहिना सिंह बहुत ही ज्यादा संस्कारी हो गई है, जिसकी वजह से लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

घूंघट में हुई थी शादी

याद दिला दें कि मोहिना सिंह की शादी खूबसूरत वादियों में हुई थी। उस दौरान वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। हालांकि, वे रीवा की राजकुमारी ही मानी जाती हैं। ऐसे में राजकुमारी होने के बावजूद मोहिना सिंह ने अपनी शादी में घूंघट लिया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था। बता दें कि मोहिना सिंह ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें खास पहचान सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी।

Back to top button