बॉलीवुड

जिस बॉयफ्रेंड को माना था सब कुछ उसी ने दिया धोखा, अब 27 की उम्र में सिंगल है ये एक्ट्रेस

आज के दौर में प्यार में धोखा आम बात हो चुकी है. बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड रोज बदलना एक फैशन सा हो चुका है और ये सब केवल साधारण लोगों के जीवन का हिस्सा नहीं है, बड़े-बड़े अभिनेता भी प्यार में धोखे का शिकार हो रहे हैं. ऐसे कई बड़े नाम हैं जो प्यार में धोखा खाकर अब प्यार के नाम पर भरोसा खो चुके हैं. इन्ही चर्चित नामों में से एक हैं नोरा फतेही. जी हां, युवा दिलों पर राज करने वाली यह स्टार भी प्यार में दिल टूटने के लिए जानी जाती हैं.

युवा दिलों की धड़कन हैं नोरा

नोरा फतेही अपने शानदार और कातिलाना डांस के लिए बेहद मशहूर हैं. इनके डांस के कारण ही ये युवा दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. नोरा आये दिनों सोशल मिडिया पर काफी चर्चित रहती हैं. कभी अपने डांस तो कभी अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती हैं. सुर्ख़ियों में बने रहना नोरा फतेही को बखूबी पता है, इसलिए वो ऐसा कुछ न कुछ करती रहती हैं, जिससे वो लोगों के बीच लोकप्रिय बनी रहें और चर्चा का विषय बनी रहें.

इस शख्स से करती थीं बेइंतहा प्यार

अपने डांस के कारण दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के कारण तो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं पर फिलहाल आजकल नोरा फतेही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. सूत्रों के मुताबिक नोरा फतेही मशहूर अभिनेता अंगद बेदी से बेहद प्यार करती थीं और अंगद भी इनके प्यार में थे. इस दौरान नोरा फतेही और अंगद बेदी 3 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. नोरा उनसे इस कदर प्यार करती थी की वो अंगद के लिए कुछ भी कर सकती थीं. अंगद को ही वो अपना सब कुछ मानती थीं. तीन साल तक इन दोनों का रिश्ता एकदम ठीक से चला कहीं भी कोई परेशानी नही आई और नोरा का प्यार अंगद के लिए बढ़ता ही चला गया.

27 साल की उम्र में भी हैं सिंगल

हालांकि, नोरा और अंगद के बीच प्यार का यह रिश्ता 3 साल तक बेहद ख़ूबसूरती से चला पर दिक्कत तब हुई जब पिछले साल अंगद बेदी ने नोरा फतेही को धोखा दे दिया और फ़िल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया से चोरी छुपे शादी कर ली. इस खबर ने सभी को बहुत चौंका दिया था. नोरा के लिए यह काफी दुखद था. जिस बॉयफ्रेंड को नोरा सब कुछ मानती थी उसने ही उन्हें ऐसे धोखा दे दिया. प्यार में इस तरह दिल टूटने के बाद नोरा का भरोसा प्यार से उठ चुका है. 27 साल की उम्र में भी वो अभी तक सिंगल हैं शायद प्यार में मिले धोखे के कारण अब वो किसी को अपने जीवन में आने नही देना चाहतीं.

स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखाई देंगी

आपको बता दें कि जल्दी ही नोरा अपने कातिलाना डांस का जलवा फ़िल्म में दिखाती नजर आने वाली हैं. गणतंत्र दिवस के अवसर पर यह फ़िल्म रिलीज होने वाली है. रेमो डिसूजा जो कि डांस और डांसिग फिल्मों के लिए ही पहचाने जाते हैं, नोरा उनकी फ़िल्म “स्ट्रीट डांसर 3डी” में अहम भूमिका निभा रही हैं. जल्द ही डांस पर बेस्ड यह फ़िल्म सिनेमाघरों में होगी.

पढ़ें अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ न्यू ईयर मनाने स्विट्जरलैंड गए वरुण धवन को वहां पर मिल गए विरूष्का

Show More

Related Articles

Back to top button
Close