बॉलीवुड

अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ न्यू ईयर मनाने स्विट्जरलैंड गए वरुण धवन को वहां पर मिल गए विरूष्का

बॉलीवुड के सभी स्टार्स को न्यू ईयर सेलिब्रेट करना बहुत पसंद होता है. सभी स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेट करने अपनी अपनी फैमिलि के साथ कहीं ना कही वेकेशंस एन्जॉय करने जाते हैं. आजकल बॉलीवुड के सभी सुपर स्टार्स न्यू ईयर मनाने के लिए विंटर वेकेशन खूब इंजॉय कर रहे हैं. यह सभी सुपरस्टार अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स के द्वारा अपडेट देते रहते हैं.

एक बार फिर से बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियां स्विट्जरलैंड की वादियों में नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. करिश्मा कपूर और सैफ अली खान के बाद अब वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ छुट्टियां मनाने बर्फ की वादियों के बीच पहुंच चुके हैं. वरुण धवन का साथ देने वहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी मौजूद हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं किस तरह यह सुपरस्टार अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

What up dawg ☃️?

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने स्विट्जरलैंड गए हैं.

स्विट्जरलैंड में वरुण धवन की मुलाकात विराट और अनुष्का से हो गई .वरुण धवन ने विराट अनुष्का से इस मुलाकात की सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. हम आपको बता दें कि इससे पहले भी विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडिल से कुछ तस्वीरें अपने प्रशंषको के साथ शेयर की है.इन सभी फोटोज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बर्फ में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वैसे विराट कोहली ने इन पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए जगह के बारे में नहीं बताया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इन पिक्चर्स को स्विट्जरलैंड के गस्ताद का बताया गया था.

इसके अलावा सैफ करीना तैमूर और करिश्मा कपूर भी स्विट्जरलैंड में ही वैकेशंस मना रहे हैं.

वरुण ने विराट अनुष्का के साथ साथ करीना और करिश्मा कपूर से भी मुलाकात की. सोशल मीडिया पर इन सभी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

सभी प्रशंसक इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं. करिश्मा कपूर ने करीना कपूर के साथ डिनर टाइम की पिक्चर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

इन सुपरस्टार की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

सोशल मीडिया पर और प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक पिक्चर्स जमकर वायरल हो रही है. इस पिक्चर में आप प्रियंका चोपड़ा का चिल मूड देख सकते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बहुत जल्द वरुण धवन “स्ट्रीट डांसर 3डी’ में दिखाई देने वाले हैं. वरुण धवन की इस फिल्म में उनके साथ प्रभु देवा और श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा बहुत जल्द वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका निभाएगी. इससे पहले अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो में नज़र आयी थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे.

Back to top button