बॉलीवुड

इस अभिनेत्री पर है कियारा आडवाणी का क्रश, खुलासा करते हुए कहा- ‘उनकी वजह से….’

बॉलीवु़ड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में हैं। गुड न्यूज का प्रमोशन करते हुए कियारा आडवाणी कई गहरे राज खोलती हुई नज़र आ रही हैं, जिसके बारे में लोगों को बिल्कुल भी पता नहीं था। इसी सिलसिले में उन्होंने अपने क्रश के बारे में भी एक बड़ा खुलासा किया। जी हां, कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने क्रश का खुलासा किया, जो कोई अभिनेता नहीं, बल्कि अभिनेत्री है, जिसकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड में आने का फैसला किया, ऐसे में अब उन्होंने उनके बारे में ढेर सारी बात भी की।

 

View this post on Instagram

 

#FilmfareStyleAndGlamour2019 ? Thank you team @filmfare for honouring me with the hotstepper of the year award ???❤ Humbled and delighted!

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


फिल्म कबीर सिंह में प्रीति का किरदार निभाकर हिट हुई कियारा आडवाणी अब सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। ऐसे में हर कोई उनके बारे में सबकुछ जानने के लिए उत्सुक है। बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपने करियर में अभी तक ढेर सारी फिल्में की है। ऐसे में अब उनकी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर और अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म इसी महीने थियेटर में लगने वाली है, जिसकी वजह से पूरी टीम जमकर प्रमोशन कर रही है।

कियारा आडवाणी ने किया अपनी क्रश का खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

फिल्म गुड न्यूज के लिए प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंची कियारा आडवाणी ने अपनी क्रश का खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे उनकी क्रश करीना कपूर हैं। दरअसल, उन्होंने करीना कपूर को देख कर ही बॉलीवुड में आने का फैसला किया, क्योंकि उनके एक्टिंग से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हैं और उनके साथ काम भी करना चाहती थी, जो कि अब पूरा हो चुका है। ऐसे में अब दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ स्क्रीन भी शेयर किया है। कुल मिलाकर कियारा आडवाणी ने पहली दफा अपनी क्रश के बारे में पूरी दुनिया को बताया।

कियारा आडवाणी से हो रही है करीना कपूर की तुलना


फिल्म गुड न्यूज में दोनों अभिनेत्रियों ने एक साथ काम किया है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही दोनों अभिनेत्रियों के काम की तुलना होने लगी। सोशल मीडिया पर दोनों के काम के बारे में लंबे चौड़े नोट्स लिखे जाने लगे, जिसकी वजह करीना कपूर ने इस पूरे मामले में अपनी राय रखी है। बता दें कि करीना कपूर इस इंडस्ट्री में पूरे 20 साल से हैं, ऐसे में उनकी तुलना किसी युवा अभिनेत्री से होना उन्हें ठीक नहीं लगा।

कियारा आडवाणी को लेकर भड़कीं करीना कपूर


हाल ही में जब कियारा आडवाणी के साथ करीना कपूर की तुलना होने लगी, तो बेबो से इस बारे में पूछा गया। ऐसे में बेबो इस पर भड़कती हुई नज़र आई। करीना कपूर ने कहा कि मैंने इस इंडस्ट्री में 20 साल दिए है, ऐसे में किसी युवा अभिनेत्री के साथ तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों चीज़ें बिल्कुल अलग अलग हैं। बता दें कि फिल्म गुड न्यूज़ 27 दिसंबर को थियेटर में लगेगी, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, ऐसे में देखने वाली बात है कि क्या ये फिल्म सुपरहिट हो पाएगी या नहीं।

Back to top button