बॉलीवुड

इस क्रिकेटर पर फिदा हैं दीपिका पादुकोण, कह डाली इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं के दीवाने तो पूरी दुनिया में हैं, लेकिन एक ऐसा शख्स है, जिसकी दीवानी खुद एक्ट्रेस हैं। अरे भई हम बात रणवीर सिंह की नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक ऐसे क्रिकेटर की कर रहे हैं, जिसकी दीवानी खुद दीपिका पादुकोण हैं। और ऐसा हम नहीं, बल्कि उन्होंने खुद हाल ही में खुलासा करते हुए बताया। जी हां, दीपिका पादुकोण को भी कोई पसंद है, जिसके खेल की बहुत ही ज्यादा दिवानी है और वे जब वे मैदान में खेलते थे, तो दीपिका पादुकोण उन्हें बहुत ही गौर से देखती थी।

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता तो बहुत पुराना है। यहां क्रिकेटर और अभिनेत्रियों की खूब जोड़ी बनी हुई है। खुद दीपिका पादुकोण दो क्रिकेटर को डेट कर चुकी हैं, लेकिन रियल लाइफ में वे जिसे बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं, उसे वे कभी डेट नहीं कर सकी, क्योंकि वे उनके खेल को पसंद करती हैं। कुल मिलाकर यदि कहा जाए कि भारतीय क्रिकेट टीम में दीपिका पादुकोण सिर्फ इसी खिलाड़ी के खेल को पसंद करती हैं, लेकिन अब ये खिलाड़ी रिटायर हो चुका है। मतलब कि उन्होंने क्रिकेट से सालों पहले ही संन्यास ले लिया।

राहुल द्रविड़ को पसंद करती हैं दीपिका पादुकोण

 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक कार्यक्रम में खुलासा करते हुए कहा कि वे राहुल द्रविड़ को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। इसका कारण सिर्फ यही नहीं है कि उन्होंने खेल में अहम योगदान दिया, बल्कि वे क्रिकेट के मैदान के बाहर भी एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं, जिनसे वे हमेशा कुछ न कुछ सीखती रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वे हमेशा से ही राहुल द्रविड़ के अंदर छिपे इंसान को पसंद करती हैं, जो कि अपने आप में ही बहुत ही ज्यादा कूल हैं।

रणवीर सिंह के साथ देखती हैं मैच

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि वे अपने पति यानि रणवीर सिंह के साथ अक्सर मैच देखती हैं, जिसकी वजह से उन्हें क्रिकेट में बहुत ही ज्यादा दिलचस्पी है। बता दें कि दीपिका पादुकोण बहुत ही जल्द 83 में नजर आने वाली है, जिसमें वे कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। और इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नज़र आएगे। मतलब साफ है कि शादी के बाद पहली बार दोनों स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं दीपिका पादुकोण

इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया से रुबरु होती हुई नज़र आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसकी वजह से उनकी आंखों में आंसू आ गए। बता दें कि ये फिल्म एसिड अटैक की पीड़िता पर आधारित है, जिसमें दीपिका पादुकोण अहम रोल में हैं। ऐसे में एसिड पीड़िता का किरदार निभाते हुए दीपिका पादुकोण कई दफा भावुक हो चुकी हैं।

Back to top button