बॉलीवुड

पहली एनीवर्सरी के लिए निक ने प्लान किया बिग सरप्राइज, देसी गर्ल को मिलेगा ये गिफ्ट

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही अमेरिकन सिंगर निक जोनस से राजस्थान में शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों के बीच इश्क और मोहब्बत खुल्ला खुल्लम देखने को मिलता है। सार्वजनिक स्थान पर भी वे अपना प्यार छिपाने की बिल्कुल कोशिश नहीं करते हैं। जी हां, प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं, ऐसे में अब उनकी शादी की पहली सालगिरह आने वाली है, जिसके लिए निक जोनस ने एक सरप्राइज प्लान किया है।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पहली सालगरिह के बारे में ज़िक्र किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे प्रियंका चोपड़ा के लिए इसे बहुत ही खास बनाना चाहते हैं, ताकि उन्हें बहुत स्पेशल फील हो। हालांकि, निक जोनस ने बेहद चालाकी से सरप्राइज क्या है, उसे छिपा ले गए। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस न सिर्फ अमेरिका में फेमस हैं, बल्कि भारत में भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है और उनकी क्यूट सी स्माइल तो लोगों का दिल जीत लेती है।

मैंने बहुत छिपाकर प्लान किया- निक जोनस

इंटरव्यू में निक जोनस ने कहा कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के लिए सरप्राइज बहुत ही छिपाकर प्लान किया है, ताकि उन्हें बिल्कुल पता नहीं चले, लेकिन वे उनके लिए बहुत ही स्पेशल होने वाला है। मतलब साफ है कि सालगिरह पर प्रियंका चोपड़ा को एक बहुत ही बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है, जिसके लिए उन्हें तैयार होना पड़ेगा। इतना ही नहीं, दोनों ही एक दूसरे को सरप्राइज देने का प्लान बना रहे हैं, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि दोनों को एक दूसरे का सरप्राइज प्लान पसंद आएगा या नहीं।

मैं किसी को नहीं बताऊंगा- निक जोनस

निक जोनस ने कहा कि मैं अभी ये बात किसी को नहीं बताऊंगा, क्योंकि मैंने इधर जहां भी थोड़ा सा मुंह खोला, उधर प्रियंका चोपड़ा को सबकुछ पता चल जाएगा, ऐसे में आपको बिल्कुल कुछ नहीं बताऊंगा। मतलब साफ है कि निक जोनस अपना सरप्राइज प्लान किसी को भी नहीं बताएंगे। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने बहुत ही मुश्किल से उससे छिपकर छिपकर प्लान किया है, ऐसे में अगर उसे भनक लग गई, तो पूरा गड़बड़ हो जाएगा, जो ठीक नहीं होगा।

राजस्थान में की थी शादी

पिछले साल 2 और 3 दिसंबर को प्रियंका और निक जोनस ने एक दूसरे से धूमधाम से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने खूब पार्टी भी दी थी। इस शादी के चर्चे अभी तक होते हैं। बता दें कि इस शादी को लेकर हर कोई हर पल कुछ नया जानने के लिए बेताब रहता है। ऐसे में अब आने वाले 2 और 3 दिसंबर को प्रियंका और निक जोनस की शादी की सालगिरह होगी, जिसे भी पूरे सरप्राइज के साथ मनाने का प्लान किया है, जिसकी वजह से दोनों के फैंस भी बहुत उत्साहित हैं।

Back to top button