बॉलीवुड

BB 13: सिद्धार्थ को ’40 साल का बूढ़ा’ कहना पड़ा पारस और माहिरा को भारी, सेलिब्रिटीज ने लगाई क्लास

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. कुछ दिनों पहले वीकेंड के वॉर एपिसोड में 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए थे और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई थी. घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने से बड़ा बदलाव देखने को मिला है. अब गेम पहले से ज्यादा मजेदार हो गया है.

शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में घर में एक ‘गोदाम’ टास्क हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के अग्रेसिव बीहेवीयर के लिए उन्हें खुद बिग बॉस ने दो हफ़्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. वहीं, घर से बेघर हुईं देबोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई की बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री हो गयी है. उनके घर में दोबारा आने से सिद्धार्थ शुक्ला नाखुश दिख रहे हैं.

सिद्धार्थ को बूढ़ा कहने पर नाराज हुए दोस्त

हाल ही में बिग बॉस में ट्रांसपोर्ट टास्क देखने को मिला जहां कंटेस्टेंट एक-दूसरे से भिड़ते नजर आये. इस टास्क के दौरान पारस, माहिरा और सिद्धार्थ की काफी बहस हुई. इस बहस के दौरान पारस और महिरा ने सिद्धार्थ को ’40 साल का बूढ़ा’ कहकर कमेन्ट किया. हालांकि, इस टिप्पणी पर सिद्धार्थ का कोई कमेंट तो नहीं आया लेकिन फैंस के साथ-साथ सिद्धार्थ के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों को ये बात बुरी लगी और उन्होंने इस पर कड़ी आपत्ति जताई.

गौहर खान का ट्वीट

बता दें, बिग बॉस की पूर्व विनर गौहर खान, एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इस टिपण्णी का विरोध किया. गौहर ने लिखा कि, “कसम खाकर कहती हूं ‘ये लड़की जैसी हरकत’ और ‘जनानी’ जैसे शब्द सुनकर थक गयी हूं. सभी को मैं ये क्लियर कर दूं, ये सब नॉनसेंस है. 40 साल के बुड्ढा या बुड्ढी का बेहद बेहूदा कांसेप्ट है. इस तरह की सोच पर शर्म आती है. ऐज बस एक नंबर है. 75 की उम्र में आज लोग सुपरस्टार हैं”.

विकास और काम्या ने कही ये बात

वहीं विकास गुप्ता ने कहा, “सफलता का पैमाना उम्र देखकर लगाना गलत है. ये ऐसा शो है जहां प्रतिस्पर्धा हो रही है. इस तरह की बातें बेहद ख़राब लग रही हैं”. वहीं, काम्या पंजाबी ने पारस छाबड़ा पर वार करते हुए कहा, “ओह हो..पारस के हिसाब से 40 साल के लोग बूढ़े होते हैं. ये पता नहीं अपने मां-बाप को क्या बोलेगा? खासकर इस शो के होस्ट सलमान खान को क्या कहेंगे ये?”

घर में होगी एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री

घर में इतना सब कुछ होने के बाद एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है. ख़बरों के मुताबिक घर में सातवीं वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. वायरल ख़बरों की मानें तो बिग बॉस के घर मे एक्टर विशाल आदित्य सिंह एंट्री लेने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस वीकेंड के वॉर में विशाल घर में एंट्री ले सकते हैं. जी हां, विशाल वहीं हैं जो हाल ही में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ नच बलिये 9 में दिखाई दे रहे थे. इस शो में विशाल एक विवादित कंटेस्टेंट के रूप में उभरे थे. ऐसे में उनके घर में आने से गर्मागर्मी बढ़ जायेगी.

पढ़ें- Big Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदला घर का माहौल, ये सदस्य बना बिग बॉस का पहला कप्तान

Back to top button