बॉलीवुड

बॉलीवुड के विलेन्स की ये डॉटर्स कैमरे से रहती हैं दूर, तो एक है फिल्म इंडस्ट्री में हिट

80 और नब्बे के दशक में कुछ खलनायक ऐसे थे जिनकी प्रसिद्धि किसी हीरो से कम नहीं थी. फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे सुपरस्टार ऐसे हैं जिन्होंने खलनायक बनकर लोगों के दिलों में राज किया है. इन खलनायकों में सबसे मशहूर खलनायक है प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर…. आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे खलनायकों की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें से कुछ फिल्म इंडस्ट्री से दूर है, तो कुछ ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. खूबसूरती के मामले में खलनायकों की ये बेटियां किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. आइये जानते हैं फिल्म इंड्रस्टी के जाने मने खलनायकों की इन बेटियों के बारे में….

 

अगर खलनायकों की बात चल रही है तो सबसे पहले हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के जाने-माने विलेन शक्ति कपूर के बारे में…. शक्ति कपूर में ने बॉलीवुड में नकारात्मक किरदार निभाकर सालों तक लोगों के दिलों में राज किया. आज भी शक्ति कपूर के डायलॉग्स लोग भूल नहीं पाएं हैं. अब उनकी बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन है. श्रद्धा कपूर बहुत ही खूबसूरत हैं और इन्होने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

 

विलेन्स की इस लिस्ट में अभिनेता प्रेम चोपड़ा का नाम भी शामिल है. प्रेम चोपड़ा ने अपने 50 साल के करियर में करीब 350 फिल्मों में अलग-अलग रोल प्ले किए. हम आपको बता दें कि प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं. जिनके नाम रितिका, सुनीता और प्रेमा है. प्रेम चोपड़ा की सबसे छोटी बेटी प्रेमा ने बॉलीवुड एक्टर शर्मन जोशी के साथ शादी की है. इसके अलावा प्रेम चोपड़ा की बाकी दोनों बेटियां बॉलीवुड इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूर है.

 

बॉलीवुड में ज्यादातर पिता के रोल में नजर आने वाले एक्टर कुलभूषण खरबंदा सारी फिल्मों में अपने यादगार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है. कुलभूषण खरबंदा ने शान फिल्म में शाकाल का किरदार निभा कर अपने अभिनय की छाप छोड़ी थी. कुलभूषण की बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है. यह बहुत ही खूबसूरत है. पर ये फिल्म इंडस्ट्री की लाइम लाइट से पूरी तरह से दूर है. श्रुति भले ही फिल्मो में काम नहीं करती हैं पर वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं.

 

पुरानी फिल्मों में अक्सर मारपीट करने वाले अभिनेता रंजीत अपने जमाने में सभी के दिलों में राज करते थे. रंजीत आज भी बहुत सारी फिल्मों में नजर आते हैं. रंजीत की बेटी का नाम दिव्यांका है. दिव्यांका पेशे से एक फैशन डिजाइनर और वह फिल्मों में काम करने का कोई इरादा नहीं रखती हैं.

 

अगर बॉलीवुड के सुपरहिट खलनायकों की बात हो रही है तो डैनी डेंजोंगपा का नाम शामिल ना हो यह होना नामुमकिन है. डैनी की बेटी का नाम पेमा डेंजोगप्पा है. डैनी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बहुत ही खूबसूरत है, पर इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है. पेमा को अधिकतर अपने पिता के साथ फिल्मी इंवेंट्स में देखा जा सकता है.

Back to top button