बॉलीवुड

13 साल फिल्मों से दूर रहने पर शिल्पा शेट्टी ने दिया जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड की फिटनेस आइनक कही जानी वाली शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जी हां, शिल्पा शेट्टी 13 साल के बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसकी वजह से वे बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। इसी उत्साह में उन्होंने बॉलीवुड से 13 साल की दूरी की वजह को भी बताते हुए अपना अनुभव शेयर किया। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म से की थी, लेकिन फिर उनका करियर ज्यादा समय तक चला नहीं और उन्होंने बहुत ही कम समय में ब्रेक ले लिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस बहुत ही उत्साहित हैं और उनसे ज्यादा उत्साहित वे खुद हैं। इसी बीच उनके फैंस ये जानना चाहते हैं कि शिल्पा शेट्टी पिछले 13 सालों से बॉलीवुड से क्यों दूर रही? हालांकि, वे टेलीविजन में लगातार काम करती रही, लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर उनके फैंस ने उन्हें बहुत ही ज्यादा मिस किया, जोकि अब जाकर उनकी तमन्ना पूरी होने वाली है।

मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं- शिल्पा शेट्टी

13 साल फिल्म की दुनिया से दूर रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं कहीं भी रहूं, लेकिन हमेशा फिल्म की हिस्सा ही रही और रहूंगी, क्योंकि जब आप लाइमलाइट से दूर होते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप बहुत कुछ हार रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि ऐसा मेरे साथ नहीं हुआ, क्योंकि मैं लगातार टेलीविजन पर काम करती रही, तो लोगों से मुलाकात होती रही, लेकिन जब आप लाइमलाइट से दूर होते हैं, तो पब्लिक आपको भूल जाती है।

इस वजह से गई थी दूर- शिल्पा शेट्टी

मीडिया से बातचीत करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा कि बॉलीवुड से दूर होना मेरा निजी फैसला था, जोकि मैंने अपने मर्जी से लिया था। उन्होंने कहा कि मैं एक्ट्रेस तो लक बाई चांस बन गई थी औ 15 साल की उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था, लेकिन फिर मुझे ब्रेक की आवश्यकता हुई, जिसके बाद मैंने अपने करियर से ब्रेक लिया और फिर टेलीविजन में अपना करियर बनाया, जो बहुत ही खूबसूरत सफर रहा। मतलब साफ है कि शिल्पा ने खुद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

इस फिल्म में आएंगी नज़र

शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए गूड न्यूज़ है कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नज़र आएंगी, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। मतलब साफ है कि शिल्पा शेट्टी के लिए ये बिग चांस होगा, जिसमें वे अपने फैंस पर एक बार फिर से जादू बिखेरती हुई नज़र आएंगी। इतना ही नहीं, देखने वाली बात ये होगी कि सिल्वर स्क्रीन पर शिल्पा शेट्टी का कमबैक लोगों को कितना पसंद आता है और उन्हें कितना प्यार मिलता है, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button