विशेष

फ्रेंड की शादी में पति संग बैंगलोर पहुंची दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने ऐसे जमाई महफिल- विडियो

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. पिछले साल दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर बिजी चल रही हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘83’ में भी नजर आएंगी. हालांकि, इस फिल्म में उनका किरदार छोटा होगा.

दीपिका का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है जो अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. आये दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दुनियाभर की लाखों-करोड़ों लड़कियां दीपिका को फॉलो करती हैं. हालांकि, शादी के बाद उनके फैशन सेंस में भी काफी बदलाव देखने को मिला है.

दोस्त की शादी में पहुंची दीपिका

 

View this post on Instagram

 

Deepika Padukone at her friend’s pre wedding ceremony today in Bangalore. ??? ديبيكا بادوكون في حفل المهندي تبع رفيقتها في مدينة بانغلور ? . هي راحت عشان حفل زواج. #deepikapadukone #deepveernews @deepikapadukone

A post shared by deepveer.news (@deepveer.news) on


रणवीर और दीपिका आज बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि आम लोगों के बीच भी दोनों की जोड़ी काफी फेमस है. दीपिका और रणवीर आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर ये कपल सुर्ख़ियों में आ गया है. दरअसल, हाल ही में दीपिका और रणवीर दीपिका की खास दोस्त की शादी में शामिल हुए. शादी में पहुंचकर इस पॉवर कपल ने चार चांद लगा दिए.


अब दीपिका के दोस्त की शादी की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जहां दोनों धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्वशी केशवानी की शादी में दीपिका और रणवीर बैंगलोर पहुंचे थे. तस्वीरों में दीपिका मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा के साथ दिखाई दीं. शादी में दीपिका ने सब्यसाची का काले रंग का हैवी ड्रेस पहनता था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

रणवीर ने जमाई महफिल


इस दौरान रणवीर और दीपिका ने जमकर मस्ती की. रणवीर ने अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आयेगा’ पर रैप करके महफिल जमा दी. अपनी परफॉरमेंस से उन्होंने मेहमानों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया. वहीं, दीपिका उन्हें स्टेज के नीचे से खड़े होकर चीयर करती हुई दिखीं. बता दें, कुछ दिनों पहले दीपिका की प्रेगनेंसी को लेकर अफवाहें गर्म थी, जिस पर दीपिका ने जवाब दिया था.

 

View this post on Instagram

 

im melting ?? • #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on


दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, “मुझे बिलकुल नहीं लगता कि मुझे इसको टैकल करने की जरूरत है. हम पर 24 घंटे लोगों की नजरें होती हैं और इस तरह की अफवाहें हमारे लिए आम बात है. कभी-कभी लोग बिना मतलब के ही ऐसे बेहूदा कयास लगाने लगते हैं जिनमें से कुछ सच साबित हो जाते हैं तो कुछ झूठ. हमारी फील्ड में ये बिलकुल आम बात है. इसे डील करने की जरूरत ही नहीं पड़ती”.

पढ़ें- दीपिका, कैटरीना और प्रियंका के पास है यह सारी महंगी कारें, सनी लियोनी का कार सब से अलग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button