बॉलीवुड

दीपिका, कैटरीना और प्रियंका के पास है यह सारी महंगी कारें, सनी लियोनी का कार सब से अलग

बॉलीवुड सितारों के पास बहुत सी महंगी कारें हैं और हाल ही में ये खबर आई कि एक्ट्रेस पूजा भट्ट के पास वो कार है जो भारत में अभी मिलती भी नहीं है। मगर यहां पर हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके पास कारें एक से बढ़कर एक हैं और ये अभिनेत्रियां काफी पॉपुलर हैं। दीपिका, कैटरीना और प्रियंका सहित एक्ट्रेसेस के पास है महंगी कारें, चलिए बताते हैं इन सबके बारे में..

दीपिका, कैटरीना और प्रियंका सहित एक्ट्रेसेस के पास है महंगी कारें

बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ने के बाद एक्ट्रेसेस अपनी जरूरतों का सभी सामान खरीद लेती हैं। ये सभी उनके स्टेटस को शोभा देती हैं इन अभिनेत्रियों के पास बीएमडब्यू 7 सीरीज से लेकर ऑडी 7 तक कारें हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के पास कौन सी कारें हैं ये बताएंगे।

दीपिका पादुकोण

ट्रिपल एक्स के जरिए हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पास बीएमडब्ल्यू 5 सारीज और ऑडी क्यू-7 है। बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा महंगी एक्ट्रेस हैं। इनकी आने वाली फिल्म छपाक है जिसमें ये एसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभा रही हैं और ये फिल्म जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

कैटरीना कैफ

मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में एक हैं। उनके पास ऑडी क्यू 3 और क्यू 7 गाड़ी है और इससे पता चलता है उन्हें एसयूवी का बहुत शौक है। इनकी आने वाली फिल्म के बारे में अभी कोई खास खबर नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास भी कई लग्जरी कारे हैं। इनके पास 5.5 करोड़ रुपये की रॉल्स रॉयल घोस्ट कार है जिससे वे अक्सर चलती हैं। इसके अलावा इनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, पॉर्श केन, बेंज-ई क्लास कार और एक पिंक कलक की हार्ले डेविडसन बाइक भी है। बता दें कि प्रियंका को बाइक चलाने का भी शौक है। इनकी हालिया रिलीज फिल्म स्काई इज पिंक आई और इसमें इनके काम की खूब तारीफ हुई।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के पास रेंज रोवर वॉग है और इसके अलावा कंगना रनौत के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज है जिससे अक्सर वे घूमती रहती हैं। सनी लियोनी के पास मसेराती क्वाट्रोपोर्टे है ये कार उन्हें पति डेनियल वेबर से मिली थी।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इनके पास एक शानदार बंगला भी है और ये लग्ज़रियस लाइफ भी जीती हैं। मगर कारों में इनके पास लंबोर्गिनी गोलेरैडो, बेंटले कॉन्टिनेंटल और मर्सिडिज बेंज-एस क्लास गाड़ी है।

Back to top button