बॉलीवुड

सांवला रंग और दांतों में ब्रेसेस के साथ ऐसी दिखती थी खुशी कपूर, 5 सालों में बदल गया पूरा लुक

खुशी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं. कल खुशी का बर्थडे था. कल वह 19 साल की हो गयीं. भले ही खुशी ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन पॉपुलरिटी के मामले में वह अपनी बहन जान्हवी से कम नहीं हैं. खुशी सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं जो उन्हें चर्चा का विषय बना देती हैं. एथनिक लुक हो या वेस्टर्न, वह हर लुक से फैंस को इम्प्रेस करना नहीं भूलतीं.

पिछले साल बनवाया था स्पेशल टैटू

अपनी फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली खुशी कपूर ने हाल ही में एक ऐसा टैटू बनवाया है जो चर्चा का विषय बना था. बता दें, ये कोई आम टैटू नहीं बल्कि एक खास टैटू था. हम टैटू को खास इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खुशी का ये टैटू स्वर्गीय मां श्रीदेवी, पापा बोनी कपूर और बहन जान्हवी कपूर को समर्पित है. जैसा कि हम सभी जानते हैं जान्हवी और खुशी अपनी मां से बेहद क्लोज थीं लेकिन मां के जाने बाद दोनों बहनें एक-दूसरे के और भी करीब आ गयी हैं. पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर ही खुशी ने ये टैटू बनवाया था.

लिखवाया था ये

बता दें, उन्होंने टैटू में रोमन नंबर से अपने घरवालों का बर्थ डेट लिखवाया है. जैसे कि खुशी का जन्मदिन 5 नवंबर को आता है तो उन्होंने इसे रोमन में ‘V’ लिखवाया है, जान्हवी की बर्थडेट 6 मार्च है तो उन्होंने ‘VI’ लिखवाया है. ऐसे ही श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को आता है तो ‘XII’ और बोनी कपूर का जन्मदिन 11 नवंबर को आता है तो ‘XI’.

5 सालों में बदला खुशी का लुक

आज खुशी के फैशन सेंस को लाखों लड़कियां फॉलो करती हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वह काफी अलग दिखा करती थीं. पहले की तस्वीरों में यदि आप खुशी को देखेंगे तो आपको उनके दांतों में ब्रेसेस, ओवेरवेट, सांवला रंग साफ नजर आएगा. लेकिन बीते 5 सालों में खुशी में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आया है. आज खुशी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं दिखती हैं.

न्यूयॉर्क से कर रही हैं एक्टिंग का कोर्स

फिलहाल इन दिनों खुशी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं और वह दिन दूर नहीं जब वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस खुशी के मौके पर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने खुशी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “बहुत ज्यादा स्पेशल और फैबुलस. हैप्पी बर्थडे मेरी सबसे प्रिय. बहुत सारा प्यार”. बता दें, मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के काफी करीबी माने जाते थे. वह अक्सर जान्हवी और खुशी के लिए ड्रेस डिज़ाइन करते हैं.

देखें खुशी कपूर की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

पढ़ें- बेहद पतली ड्रेस पहनकर बीच बाजार शर्मिंदा हुई जान्हवी कपूर, लोगों ने किये ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button