बॉलीवुड

अर्जुन संग ड्रीम वेडिंग पर मलाइका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मुझे तो ऐसी शादी करनी है, जिसमें’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा खुद से छोटे लड़के अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर की जोड़ी को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन संग अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर बातचीत की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंची, जहां उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया। इतना ही नहीं, इस दौरान उनसे उनकी ड्रीम वेडिंग लाइफ के बारे में भी सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बिना झिझक के अपनी ख्वाहिश को जाहिर कर दिया। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर उनके साथ अपना स्पेशल वक्त बिताती हुई नज़र आती हैं। खैर, यहां हम मलाइका अरोड़ा के ड्रीम वेडिंग के बारे में बात कर रहे हैं, जिस पर उन्होंने हाल ही में ढेर सारे खुलासे किए।

अर्जुन संग मलाइका की ड्रीम वेडिंग

मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी को लेकर कहा कि उन्हें अपनी शादी बीच पर करनी है, जोकि पूरी व्हाइट वेडिंग होगी। मतलब साफ है कि वे बीच पर अर्जुन संग फेरे लेना चाहती हैं और उस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस पहनना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि गर्लगैंग मेरी ब्राइड्समेड बनेंगी, क्योंकि मुझे ये बहुत अच्छा लगता है। मलाइका अरोड़ा के इस खुलासे के बाद उनकी शादी की अटकलें एक बार फिर से तेज़ हो चुकी हैं, जिसको लेकर अफवाहों का बाज़ार भी गर्म हो चुका है।

एक दूजे के प्यार में पागल

यूं तो दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों की नजदीकियां पिछले कुछ महीनों में ज्यादा बढ़ने लगी है। दोनों अब खुले तौर पर छुट्टियां बिताने जाने लगे हैं और वहां से तस्वीरें भी साथ ही में शेयर करते हैं। इतना ही नहीं, अब दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। बता दें कि दोनों ने एक दूसरे के साथ पूरी ज़िंदगी बिताने का फैसला किया है, ऐसे में उनके फैंस को जल्द ही वेडिंग डेट का इंतजार है।

जल्द ले सकते हैं फेरे

नेहा धूपिया के शो में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अर्जुन मुझसे शिकायत करता है कि मैं उसकी अच्छी तस्वीरें नहीं खिंचती हूं, जबकि वह मेरी अच्छी फोटोज़ खिंचता है। इस शो के बाद से ही दोनों की शादी की ख़बरें तेज़ हो चुकी हैं। बता दें कि दोनों इसी साल के आखिरी में या फिर 2020 के शुरुआत में शादी कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल दोनों ने इस मसले पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि, अब मलाइका ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में भी बातचीत कर ही ली है, ऐसे में गुड न्यूज जल्दी ही मिल सकती है।

Back to top button