बॉलीवुड

लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं शाहरुख की बहन, किंग खान से है बेहद खास रिश्ता

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनसे जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। इसी सिलसिले में हम आपको आज उनकी फैमिली से जुड़ी एक ऐसी मेंबर से मिलवाने जा रहे हैं, जो मीडिया के सामने आने से हमेशा बचती रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की बहन शहनाज लालारुख खान की, जो कैमरे के सामने आने से बचती रहती हैं, लेकिन कई बार उन्हें शाहरुख के साथ पार्टी वगैरह में देखा जाता है। ऐसे में आज उनके और उनके भाई के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पूरी फैमिली सुर्खियों में रहती है। फिर चाहे बात उनके छोटे बेटे की हो या फिर उनकी बेटी सुहाना की हो, जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। इतना ही नहीं, सुहाना खान तो सोशल मीडिया की क्वीन भी बन चुकी है, जिनके बारे में लोग बात करना पसंद करते हैं। खैर, यहां हम बात शाहरुख खान की बहन की कर रहे हैं, जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी बहन के बारे में ढेर सारी बातें की थी।

शादीशुदा नहीं हैं शाहरुख की बहन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की बहन शहनाज लालारुख खान शादीशुदा नहीं है। वे शाहरुख खान के साथ उनके बंगले मन्नत में ही रहती हैं। इस दौरान दोनों भाई बहन के बीच बहुत ही ज्यादा प्यार है। इतना ही नहीं, गौरी भी अपनी ननद से बहुत प्यार करती हैं। बता दें कि शहनाज लालारुख खान शाहरुख खान से बड़ी हैं, जिनके साथ उनका रिश्ता बहुत ही ज्यादा गहरा है। मतलब साफ है कि शाहरुख अपनी बहन के हर फैसले से खुश रहते हैं।

बेहद शांत स्वभाव की हैं शाहरुख की बहन

एक इंटरव्यू में खुद शाहरुख खान ने अपनी बहन के बारे में बात करते हुए बताया था कि वे बहुत ही ज्यादा शांत स्वभाव की है, जिसकी वजह से उनका स्वभाव शाहरुख को बहुत पसंद है। इतना ही नहीं, शाहरुख खान अपनी बहन की हर इच्छा को पूरी करते हैं। साथ ही उनकी पत्नी गौरी का भी अपनी ननद के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता है। और बच्चे भी अपनी बुआ से बेइंतहा प्यार करते हैं। मतलब साफ है कि शाहरुख और उनकी बहन का रिश्ता बहुत ही ज्यादा गहरा है।

शाहरुख के पिता वकील थे

बताते चलें कि शाहरुख खान फातिमा और मोहम्मद खान के बेटे हैं। शाहरुख खान की मां हाउस वाइफ थी और उनके पिता पेशे से वकील थे। पिता और माता के चले जाने के बाद शाहरुख और उनकी बहन बिल्कुल अकेले हो गए थे, जिसके बाद से ही उनकी बहन काफी शांत स्वभाव की हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पापा के देहांत के बाद शहनाज लालारुख खान डिप्रेशन में आ गई थी, जिससे उबरने में उन्हें बहुत समय लगा था।

Back to top button