बॉलीवुड

मिस्ट्री ब्वॉय के साथ अलग ही अंदाज में नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, लोग पूछने लगे-‘कौन है ये?’

बॉलीवुड सितारों का कोई भरोसा नहीं होता है, कब कौन किसके साथ नजर आ जाए। कौन सिंगल है या फिर कौन मिंगल है इसके बारे में आपको तब ही पता चलता है जब कोई सितारा खुद बताना चाहे या कोई हिंट दे। यहां हम बात एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेडिस की करने जा रहे हैं। जिनकी पिछले दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुईं और यहां पर ये बात सामने आई कि ये कोई मिस्ट्री ब्वॉय है और इस मिस्ट्री ब्वॉय के साथ अलग ही अंदाज में नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, मगर ये है कौन यही सवाल हर किसी के मन में है।

मिस्ट्री ब्वॉय के साथ अलग ही अंदाज में नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

सोशल मीडिया पर जैकलीन की कई हॉट तस्वीरें आपने देखी होंगी लेकिन इन दिनों वे एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर अचानक इन तस्वीरों के आने से लोगों में इस बात को लेकर खलबली मच गई है कि आखिर ये है कौन और जैकलीन की इतनी इससे क्लोजनेस क्यों है।लोगों ने इस मिस्ट्री ब्वॉय को जैकलीन का ब्वॉयफ्रेंड तक समझ लिया मगर असल में ऐसा नहीं है। ये जैकलीन का लवर नहीं मेकअप आर्टिस्ट है और इसका नाम शान मुत्तथिल है जो जैकलीन का अच्छा दोस्त भी है। जैकलीन के जन्मदिन पर शान ने एक लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की थी और ये बीच की तस्वीरों को खुद शान ने 14 अगस्त को जैकलीन के जन्मदिन पर शेयर की थी। इस बर्थडे मैसेज में शान ने लिखा था कि दोस्ती को 10 साल हो गए।

 

View this post on Instagram

 

Happy happy year to my @jacquelinef143 … all this year u have inspired and thought me the value of life … all ur ups & downs in life u made sure u have a smile on ur face and I am so sure this smile will never fade away because ur living ur life for the fullest according to ur terms and conditions. #100years of more happiness to u Jacksy ?in this 10years of friendship this was my fav birthday/holiday with u my girl … I have seen and learned soooo much because of u … thank u for always pushing me and letting me do that nobody would imagine that we could do it …… #SkyIsNotEvenTheLimit for u … #thetravelankas

A post shared by Shaan Muttathil (@shaanmu) on


11 अप्रैल, 1983 को जर्मनी में जन्में शान मूलरूप से भारतीय हैं और इनके पिता कोट्टायम के कुरूप्पमथारा के रहने वाले हैं। शान ने बेंगलुरू के टी.जॉन कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है और दिल्ली में पर्ल एकेडमी से स्टाइलिंग का कोर्स किया है। साल 2006 में पर्ल एकेडमी में क्लास में टॉप करने के बाद शान ने न्यूज चैनल आजतक के साथ स्टालिस्ट के रूप में काम किया। दिल्ली में ये पिल्लई सिस्टर से जुड़ने के बाद ये दुल्हनों का मेकअप करने लगे और फिर मॉडल्स का मेकअप करने लगे। जैकलीन से इनकी मुलाकात 10 पहले हुई और तब से ये जैकलीन के दोस्त होने के साथ ही मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर भी काम करते हैं।

Back to top button