बॉलीवुड

बचपन से ही गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं TV की दुनिया की ‘ऐश्वर्या’, जन्म से ही उनके दिल में..

ऐश्वर्या सखूजा बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. ऐश्वर्या सखूजा टीवी की दुनिया में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के बाद फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू किया है. ऐश्वर्या की फिल्म उजड़ा चमन रिलीज हो गई है. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ऐश्वर्या ने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें बतायी जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया .इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया कि “मैं हमेशा अपने पापा से मजाक में कहती रहती हूं कि उन्होंने कैसा डिफेक्टिव बच्चा पैदा किया है” ऐश्वर्या बताती हैं कि उनके जन्म से ही उनके दिल में छेद है. जिसकी वजह से वह कई बीमारियों का सामना कर रही हैं.

ऐश्वर्या कहती हैं कि मुसीबतों ने बहुत सारी बातों को मेरे जीवन में उतार-चढ़ाव दिया है. मैं अपने शरीर का सम्मान करती हूं और काम से ज्यादा प्राथमिकता अपनी सेहत और अपनी खुशी को देती हूं. 2008 में ऐश्वर्या सखूजा ने “हेलो कौन पहचान कौन” से TV इंडस्ट्री करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने “लिफ्ट करा दो” “सास बिना ससुराल” “मैं ना भूलूंगी” धारावाहिक में काम किया. इसके अलावा ऐश्वर्या ने अभी तक कई टीवी शो को होस्ट भी किया है. जिसमें नच बलिए डांसिंग शो भी शामिल है. ऐश्वर्या खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा भी ले चुकी है. आखरी बार ऐश्वर्या धारावाहिक “चंद्रशेखर” में दिखाई दी थी.

उजड़ा चमन फिल्म रिलीज होने से पहले ऐश्वर्या “यू आर माय जान” फिल्म में दिखी थी. उजड़ा चमन फिल्म ऐश्वर्या सखूजा के साथ सनी सिंह, मानवी गगरू, अतुल कुमार, शरीफ हाशमी, करिश्मा शर्मा और सौरव शुक्ला भी है. उजड़ा चमन फिल्म को अभिषेक पाठक ने निर्देशित किया है. यह फिल्म आज रिलीज हुई है. फिल्म उजड़ा चमन की स्टोरी राज बी शेट्टी ने लिखी है. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ मुख्य भूमिका में सनी सिंह हैं. सनी सिंह को आप इससे पहले फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी में देख चुके हैं. फिल्म उजड़ा चमन कन्नड़ फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म की कहानी में मुख्य अभिनेता कम बाल होने के कारण शादी के लिए लड़की ना मिलने की वजह से परेशान है.

ऐश्वर्या सखूजा एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से उजड़ा चमन के द्वारा टेलीविजन पर एंट्री कर रही है. पिछले 2 सालों से ऐश्वर्या इंडस्ट्री से गायब है. ऐश्वर्या से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक “नागिन” “दिव्य दृष्टि” और “सितारा” जैसे सुपर नेचुरल शो की वजह से लिया था. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू बताया कि सुपर नेचुरल शो के ट्रेंड के साथ वह खुद को नहीं जोड़ पा रही थी. उन्हें लगातार ऐसे शो के ऑफर मिल रहे थे, पर मैं ऐसी कहानी के साथ कनेक्शन ना बैठा पाने की वजह से मना कर देती थी. ऐश्वर्या बताती है मैं यह बात समझ नहीं पा रही थी कि दिन के 12 घंटे और जब तक यह शो चलेगा तब तक मैं एक ऐसा करैक्टर कैसे कर सकती हूं जिससे मैं खुद वह सहमत नहीं हूं. मुझे ऐसा लगता है कि रोज़ टेलीकास्ट होने की वजह से इस तरह के धारावाहिक को खूबसूरती से बनाने का टाइम नहीं मिल पाता है. ऐश्वर्या का कहना है कि उन्हें किसी बात की जल्दी नहीं है. वह किसी रोल की लम्बाई नहीं बल्कि उसका कंटेंट देखकर उसका चुनाव करती है.

Back to top button