बॉलीवुड

डिलीवरी के तुरंत बाद काम पर लौट गई थी नेहा धूपिया, कहा- ‘लेबर पेन होने पर 2 घंटे के लिए…’

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले ही बेबी को जन्म दिया। बेबी के जन्म के बाद नेहा धूपिया अब मदरहुड को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़े तमाम अनुभवों को मीडिया के साथ शेयर किया और इस दौरान उन्होंने कई गंभीर खुलासे भी किए, जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।  जी हां, नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू में अपने प्रेगनेंसी पीरियड के बारे में तमाम जानकारी दी, जिसके बाद हर कोई उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है।

नेहा धूपिया ने पिछले साल ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी की थी, जिसके बाद से ही उनके प्रेगनेंसी की खबरें सामने आ गई थी और फिर उन्होंने हाल ही में बेबी को जन्म दिया। बेबी के जन्म के बाद पहली बार नेहा धूपिया ने मीडिया से अपनी प्रेगनेंसी लाइफ पर खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने लेबर पेन के बारे में भी बताया और यह भी आखिर उस दौरान उन्होंने काम को कैसे मैनेज किया। इतना ही नहीं, उनके काम करने के समय को जानकर आप भी उनकी हिम्मत की दात देंगे। मतलब साफ है कि नेहा धूपिया बहुत ही ज्यादा हिम्मती हैं।

लेबर पेन के दौरान मांगा ब्रेक

नेहा धूपिया ने कहा कि जिस समय उन्हें लेबर पेन उठा, उस समय वे विक्की कौशल के कार्यक्रम की डेडलाइन को पूरी कर रही थी, जिसके बाद उन्हें लेबर उठ गया। ऐसे में उन्होंने अपनी टीम से दो घंटों का वक्त मांगा और फिर वे अस्पताल चली गई। मतलब साफ है कि नेहा धूपिया अपने प्रेगनेंसी के आखिरी समय तक भी काम करती रही, ताकि उनका शरीर फिट रहें। बता दें कि ऐसे मौके पर डॉक्टर्स आराम करने की सलाह देते हैं और नेहा धूपिया उस समय काम कर रही थी।

डिलीवरी के तुरंत बाद काम पर लौटी

नेहा धूपिया न सिर्फ अपने प्रेगनेंसी के आखिरी समय तक काम करती रही, बल्कि जैसे ही उन्होंने बेबी को जन्म दिया, वैसे ही वे फिर से काम पर लौट गई। नेहा धूपिया ने बताया कि उन्होंने बेबी को जन्म देते ही सबसे पहले फोन मांगा और अपनी टीम को फोन किया, ताकि बाकी हुआ काम को पूरा करवा सके, इसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ काम करना शुरु कर दिया। नेहा धूपिया के इस खुलासे के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अंगद बेदी से की है शादी

पिछले साल ही नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी से शादी की थी। शादी से पहले ही नेहा धूपिया के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आ रही थी, जिसकी वजह से दोनों ने आनन फानन में शादी भी की और शादी के चंद महीने बाद ही नेहा धूपिया ने बेटी को जन्म दिया। हालांकि, नेहा धूपिया इस मामले में अक्सर चुप्पी साध लेती हैं, लेकिन सच्चाई कभी छिपती नहीं है। बता दें कि नेहा धूपिया इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं, जिसके लिए वे उत्साहित हैं।

Back to top button