विशेष

जानें कौन है अक्षय कुमार के साथ तस्वीर में दिखने वाली ये महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल तो आपको बता दें कि अभी हाल ही में अक्षय की लेटेस्ट फिल्म “हाउसफुल 4” रिलीज हुई है, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है. मजे की बात तो यह है कि फिल्म ने अब तक बेहतरीन कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली है और अब हिट की श्रेणी में शामिल हो चुकी है.

हालांकि, ये तो थी अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ मगर बात करें अक्षय की पर्सनल लाइफ की तो आपको बता दें कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय की एक तस्वीर काफी जोरों से वायरल हो रही है, जिसमें वो एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक महिला जो कि व्हील चेयर पर बैठी हुई है और अभिनेता अक्षय कुमार उनके ठीक पीछे खड़े हैं जैसे कि वह उन्हें काफी करीब से जानते हों. इस तस्वीर को देखकर फैंस के मन में बार-बार यह सवाल आ रहा है कि आखिर ये महिला है कौन?

ट्विंकल की नानी के साथ नजर आये अक्षय

 

View this post on Instagram

 

Grandmother’s 80th with family, friends and loads of laughter #ShilimDiaries

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

इस बात से ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस भी अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अक्षय अपने काम से जब भी फुर्सत में होते हैं, अपना पूरा समय अपने परिवार को देते हैं और अभी हाल ही में फिल्म की सफलता के बाद वह फैमिली संग समय बिताने शिल्लिम गए थे, जिसकी कुछ तस्वीर उनकी पत्नी ट्ंविकल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हीं में यह फोटो भी थी, जो कि उनकी नानी बेट्टी कपाड़िया के जन्मदिन पार्टी की है.

तस्वीरों को साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा है, “परिवार, दोस्तों और बहुत सारी हंसी के साथ नानी का 80वां जन्मदिन”. आप देख सकते हैं कि इस पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें तीसरी वाली तस्वीर में अक्षय कुमार ट्विंकल की नानी के साथ नजर आ रहे हैं जिन्होंने ब्लू और ब्राउन कलर की शर्ट पहन रखी है और अक्षय कुमार उनके साथ स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Who needs iTunes when you have a feathered Lata Mangeshkar serenading you with her music. #songbird #paradisefound

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

आपको यह भी बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने इन तस्वीरों को शेयर करने से पहले भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो उस जगह को दिखा रही थी जहां पर वह अपनी वेकेशन मनाने गयी हुई थीं. शिल्लिम मुंबई के शोर शराबे से दूर पूरी तरह से शांत जगह है और पक्षियों के चहकने की आवाज उस जगह को बेहद ही खूबसूरत और खुशनुमा बना रही थी. इस शानदार जगह को दिखाते हुए ट्विंकल अपने इन्स्टाग्राम पर लिखतीहैं, “आईट्यून की किसे जरूरत है जब आपके पास पंखों वाली लता मंगेशकर हो और अपनी सुरीली आवाज सुना रही हो”.

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना वैसे तो फिल्मों से काफी दूरी बना चुकी हैं मगर बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेबाक बातों से अक्सर सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं.

पढ़ें- शर्त लगा लो! अक्षय कुमार के बारे में ये 5 बातें नहीं जानते होंगे आप, जान कर चौंकिएगा नहीं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button