बॉलीवुड

तारक मेहता की रीता रिपोर्टर का बेबी शॉवर, तस्वीरों में दिखा ब्यूटीफुल अंदाज

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीता रिपोर्टर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर जमकर सुर्खियां बटौर रही हैं। जी हां, रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्टर्स प्रिया आहूजा जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसी कड़ी में वे आए दिन अपने होने वाले बेबी को लेकर फ़ोटो खिंचवाती रहती हैं, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलती हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने गुड न्यूज अपने फैंस के साथ कुछ समय पहले ही शेयर किया था, जिसके बाद से ही फैंस के बीच अजीब सा उत्साह देखने को मिला।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया आहूजा पिछले कुछ समय से कामकर रही हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हो गई। जी हां, रीता रिपोर्टर के किरदार के नाम से प्रिया आहूजा अपने फैंस के बीच जानी जाती हैं, लेकिन प्रेगनेंसी की वजह से उन्होंने फिलहाल शो से ब्रेक लिया है। हालांकि, यह भी कह पाना मुमकिन नहीं है कि वो शो में दोबारा वापसी करेंगी, क्योंकि उन्होंने शो छोड़ने का प्लान भी बना लिया, लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, ऐसे में कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगा।

बेबी शॉवर में दिखा खूबसूरत अंदाज

प्रिया आहूजा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर किए, जिसमें उनका बेबी बम्प दिख रहा है। इन तस्वीरों में वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे की स्माइल बहुत ही प्यारी लग रही है। साथ ही वे अपने बेबी को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों भी उन्होंने एक ऐसी ही तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके उत्साह को लोगों ने महसूस किया। बता दें कि इन तस्वीरों को देखने बाद फैंस उनके आने वाले बेबी के लिए दुआ कर रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीरें उनके बेबी शॉवर की है।

जल्द बन सकती हैं मां

हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करके बताया था कि वे नवंबर में माँ बन सकती है, ऐसे में उनके फैंस के इंतजार और भी ज्यादा बढ़ गया है। इतना ही नहीं वे अपने डॉगी के साथ भी बेबी बंप का फोटोशूट करवा चुकी हैं, जिसे बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। मतलब साफ है कि आजकल प्रिया आहूजा अपने प्रेगनेंसी पीरियड्स को बहुत ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी झलक आप तस्वीरों में देख सकते हो।

रीता रिपोर्टर के किरदार से हुई फेमस

पिछले कुछ सालों से लगातार रीता रिपोर्टर निभाने वाली प्रिया आहूजा अब घर घर में पहचानी जाने लगी हैं। उन्हें इस किरदार से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली, जिसका समय समय पर वो शुक्रिया अदा करती रहती हैं। बता दें कि इसके अलावा वे कई अन्य टेलीविजन शो में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसके बाद ही उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसा बड़ा प्रोजेक्ट मिला। बतौर रीता रिपोर्टर उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। फिलहाल तो उनके फैंस उनके बेबी के आने का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं।

Back to top button