बॉलीवुड

खत्म नहीं हुआ मामा-भांजे का विवाद, गोविंदा की मौजूदगी में गायब रहे अभिषेक

द कपिल शर्मा शो में अक्सर कई दिग्गज कलाकार नज़र आते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में गोविंदा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी और पत्नी भी मौजूद रहीं। जी हां, गोविंदा ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और अपनी बेटी का गाना भी प्रमोट किया, लेकिन इसी बीच एक बार फिर से पारिवारिक क्लेश सामने आ गया। इतना ही नहीं, गोविंदा के पारिवारिक क्लेश की कहानी पिछले कुछ सालों से लगातार चली आ रही है, जिसमें एक बार फिर से हवा भर दी गई है।

कपिल शर्मा के शो में कई ऐसे किरदार है, जिनके बिना एक भी एपिसोड सूना लगता है, लेकिन इस दौरान एक कलाकार नज़र नहीं आया, जिसकी वजह से विवाद पैदा हो गया। दरअसल, शो में जैसे ही गोविंदा और उनकी फैमिली पहुंची, वैसे ही उनके भांजे अभिषेक वहां से गायब हो गए, ऐसे में उन्हें उनके फैंस ने खूब मिस किया। बता दें कि शो में सपना का किरदार निभाने वाली कृष्णा अभिषेक इस एपिसोड में नज़र नहीं है और इसी वजह से एक बार फिर से पूरी दुनिया के सामने क्लेश सामने आ गया।

दोनों के बीच जारी है जंग

अभिषेक गोविंदा के भांजे लगते हैं, लेकिन पिछले कई सालों से दोनों के बीच बनती नहीं है। दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई है, जिसकी वजह से वे एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला जब गोविंदा अपनी पूरी फैमिली के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जिसमें अभिषेक सपना का किरदार निभा रहे थे, लेकिन वे उस एपिसोड में नज़र नहीं आए। मतलब साफ है कि दोनों के बीच जारी हुई जंग अभी भी समाप्त नहीं हुई है, ऐसे में दोनों के बीच की दरार एक बार फिर से दुनिया के सामने आ गई।

मामा का करते हैं ज़िक्र

यूं तो अभिषेक शो के दौरान अपने जोक्स में अपने मामा गोविंदा का ज़िक्र करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन जब वे सेट पर पहुंचे तो अभिषेक वहां से गायब हो गए। अभिषेक के बिना कपिल शर्मा का एपिसोड अधूरा लगा, लेकिन फिर भी गोविंदा और कपिल ने एपिसोड की टीआरपी को बनाए रखा। बता दें कि गोविंदा अपने जमाने के टॉप कलाकार रहे हैं, जिन्होंने एक साथ 50 से ज्यादा फिल्में साइन कर ली थी और उस समय इंडस्ट्री में उनका सिक्का चलता था, लेकिन अब वे बुरी तरह से फ्लॉप हो गए हैं।

फैमिली संग पहुंचे गोविंदा

पिछले हफ्ते गोविंदा अपनी बेटी टीना आहूजा और अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। दरअसल, गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का पहला गाना रिलीज हुआ है, जिसके प्रमोशन में ही पूरी फैमिली गई। इससे पहले फैमिली ने अपनी बेटी के करियर के लिए एक पार्टी रखी थी, जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने जबरदस्त डांस किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Back to top button