विशेष

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी उम्र से छोटे लड़कों से की शादी, इनके वाले हैं सबसे छोटे

बॉलीवुड की कहानी ही हर मामले में अलग है फिर चाहे किसी फिल्म की बात हो या फिर किसी सितारे की पर्सनल लाइफ। सबकुछ बिल्कुल आम जिंदगियों से बिल्कुल अलग ही माना जाता है। अगर यहां बात बॉलीवुड सितारों की शादी की करें तो ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बेढंगी शादियां की हैं। बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी उम्र से छोटे लड़कों से की शादी और सभी की शादी चर्चाओं में रही है।

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी उम्र से छोटे लड़कों से की शादी

ऐसा कहा जाता है कि प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती है और इसे बॉलीवुड के कई सितारों ने साबित किया है। इन सितारों ने उम्र को परे रखते हुए एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं। आज हम आपको ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी उम्र से कम लड़कों से शादी की।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने तीन साल छोटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी। दोनों की अच्छी दोस्ती थी और अभिषेक ऐश्वर्या के माता-पिता को भी पसंद थे तो इस शादी में कोई अड़चन नहीं आई। आज दोनों एक बेटी आराध्या के माता-पिता हैं और दोनों ही अपनी बेटी की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

साल 2018 में जब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी उम्र से 11 साल छोटे अमेरिकी सिंगर, कंपोजर, एक्टर और सॉन्ग राइटर निक जोनस के साथ शादी की तो हर जगह खूब मजाक बनाया गया। मगर दोनों आज एक-दूसरे के साथ खुश हैं और बता दें कि दोनों की मुलाकात गाला इवेंट में हुई थी और ये दोस्ती भी प्यार में बदलते समय नहीं लगा।

प्रीति जिंटा और जेन गुडविन

साल 2016 में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने अमेरिकी निवासी बिजनेसमैन जेन गुडइनफ से शादी करके अपना घर बसा लिया। आपको बता दें कि प्रीति और जेन की उम्र में 10 साल का फर्क है और जेन छोटे होने के बाद भी प्रीति को खूब प्यार करते हैं। जेन और प्रीति एक-दूसरे के बिजनेस में हाथ बंटाते हैं और इनकी दोस्ती प्यार में बदलकर शादी में आसानी से बदल गई।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

वर्सेटाइल एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी उम्र से पांच साल छोटे कुणाल खेमू के साथ शादी की है। इनकी पहली मुलाकात फिल्म ढूंढते रह जाओगे पर हुई और आज ये पति-पत्नी हैं और एक बेटी के माता-पिता भी हैं।

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड की हॉट दीवा बिपाशा बासु लंबे अरसे से फिल्मों से दूर हैं और अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। साल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी करने के बाद से ही बिपाशा ने इंडस्ट्री से दूरियां बना लीं। करण बिपाशा से 3 साल छोटे हैं और फिर भी इनके बीच काफी प्यार देखने को मिलता है।

Back to top button