बॉलीवुड

इस फिल्म में बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आएंगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नया हॉट एंड सेक्सी वीडियो हुआ वायरल, फिल्म “द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट” में देखें माहिरा खान के हॉट सीन

माहिरा खान पाकिस्तान की एक बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. इनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को कराची में हुआ था. माहिरा खान के पिता का नाम हाफिज खान था. इनके पिता का जन्म दिल्ली में हुआ था. हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे के समय इनके पिता पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा की पढ़ाई कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में हुई. 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए माहिरा कैलिफोर्निया चली गई. माहिरा ने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई करने के लिए एडमिशन लिया था, पर 1 साल पढ़ाई करने के बाद माहिरा एक्ट्रेस बनने के लिए वापस आ गयी. खबरों के अनुसार यूएस में पढ़ाई करते वक्त माहिरा ने वेट्रेस की नौकरी भी की थी.

 

View this post on Instagram

 

I don’t know you, but something tells me I’d really like you if I did @rehmatajmal ?? This sari has my heart and I’m a sucker for notes, thank you xx

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on Aug 15, 2019 at 11:40am PDT

 

View this post on Instagram

 

?@georgeshobeika ? P.S Superstar still in Cinemas ??

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on Sep 24, 2019 at 7:22pm PDT

माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे फेमस एक्ट्रेस है. यह बॉलीवुड फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुकी हैं. माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है. माहिरा खान अपनी आने वाली फिल्म “द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट” के द्वारा फिर से पाकिस्तान के साथ-साथ पूरी दुनिया में धमाल मचाने जा रही हैं. माहिरा खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोस और वीडियोस पोस्ट करती रहती हैं. कुछ समय पहले यूट्यूब और सोशल मीडिया पर माहिरा खान के कुछ सेक्सी फोटो और वीडियोस वायरल हो गए थे . इन फोटोस और वीडियोस में माहिरा खान पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान के साथ हॉट केमिस्ट्री में दिखाई दे रही हैं. माहिरा खान एक बहुत ही खूबसूरत ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेस है. इंडिया में भी इनके बहुत सारे फैंस हैं. माहिरा खान के फैंस हमेशा इनके वीडियो देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. इससे पहले माहिरा खान और अभिनेता रणवीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में माहिरा और रणबीर न्यूयॉर्क की गलियों में सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए थे.

 

View this post on Instagram

 

? @georgeshobeika ? @iambabarzaheer ??‍♀️ @iamazeemabbasi ? @shahbazshaziofficial ? @sherezadjewellery

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on Sep 24, 2019 at 6:49pm PDT

 

वैसे माहिरा खान सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर उनके बहुत सारे सेक्सी और हॉट वीडियो मौजूद है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटोस और वीडियोस में माहिरा खान साड़ी में दिखाई दे रही हैं. साड़ी में माहिरा खन गजब की खूबसूरत लग रही हैं. माहिरा खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. माहिरा खान की उम्र 34 वर्ष है. यह एक्टिंग के साथ-साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं. 2006 में माहिरा खान ने एमटीवी वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. 2011 में माहिरा खान पाकिस्तान के शोमैन के नाम से मशहूर फेमस डायरेक्टर शोएब मंसूर की फिल्म से चर्चा में आई. इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू शोएब मंसूर की फिल्म “बोल से” किया था. इस फिल्म को करने के बाद माहिरा खान ने नियत धारावाहिक के द्वारा टीवी सीरियल में अपना डेब्यू किया था. हमसफर टीवी शो के द्वारा माहिरा खान पूरी दुनिया में मशहूर हो गयी. इसके बाद माहिरा खान बॉलीवुड मूवी रईस में शाहरुख खान के साथ नजर आयी थी.

Back to top button