बॉलीवुड

नायरा की ननद कीर्ति ने घूँघट ओढ़ कर की शादी, यहां देखिए पूरा वेडिंग एलबम

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुई मोहिना शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मोहिना को रीवा की राजकुमारी के नाम से भी जाना जाता है, जिन्होंने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश से शादी रचा ली है। यह शादी बिल्कुल शाही अंदाज में हुई और इस दौरान कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए। इसी बीच इस शादी ने मोहिना के घूंघट ने पूरी महफ़िल लूट ली। जी हां, मोहिना की शादी घूँघट में हुई, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए, लेकिन उनकी फैमिली बहुत संस्कारी है।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश के साथ मोहिना का अफेयर पिछले कई दिनों से चल रहा था, जिसकी वजह से दोनों ने ज़िंदगी भर साथ रहने का फैसला लिया। इस दौरान मोहिना और सुयश बहुत ही ज्यादा अच्छे लग रहे थे। इस शादी को शाही शादी भी कहा जा रहा है। दरअसल, ये शादी रीवा की राजकुमारी और राजनेता घराने में जो हुई है। इसलिए इसमें कई दिग्गज शामिल हुए। बता दें कि मोहिना के घरवाले अपनी बेटी का भरपूर ख्याल रखते हैं, वो जो भी मांगती हैं, उन्हें तुरंत मिल जाता है।

घूँघट में मंडप में पहुँची मोहिना

 

View this post on Instagram

 

#MoBanGayiDulhania सफेद घोड़े में आया राजकुमारी को अपना बनाने। . . Royal Couple. ? . . @mohenakumari @suyeshrawat ♥️ . . #SuMoKiShaadi #SuMo #MohenaAddicted #Mohena #MohenaSingh #MohenaKumari #MohenaKumariSingh

A post shared by Team Ladkiwale (@teammohenasingh) on

सोशल मीडिया पर मोहिना और सुयश की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं, लेकिन इसी बीच मोहिना के सिर लर घूँघट दिखा, जिससे फैंस हैरान हो गए। दरअसल, आज के जमाने में जहां आम लोग भी अब घूँघट में शादी कराना बहुत कम पसन्द करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मोहिना एक अभिनेत्री होने के बावजूद उन्होंने घूँघट लिया, ये हैरान कर देने वाली बात ही हुई। खैर, घूँघट के बावजूद मोहिना बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी, जिनकी तस्वीरे वायरल हो रही हैं।

शादी के जोड़े में खूबसूरत लगे दोनों

यूं तो शादी के जोड़े में हर कोई बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है, लेकिन ये दोनों बहुत ही ज्यादा कमाल के लग रहे हैं।  बता दें कि दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है। दोनों की शादी का फंक्शन बहुत ही शानदार तरीके से हुआ, जिसमें हर किसी ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई, जिसमें भारतीय संस्कृति कूट कूट कर दिखाई दे रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कर चुकी हैं काम

मोहिना न सिर्फ राजकुमारी हैं, बल्कि टेलीविजन का मशहूर चेहरा है। इन्होंने कई सीरियल में काम किया है, लेकिन इन्हें असली पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाकर मिली। बता दें कि सीरियल में इन्हें नायरा की ननद के तौर ओर जाना जाता है। फिलहाल, इन्होंने सीरियल से दूरी बना रखी है और खबर है कि इन्होंने सीरियल को छोड़ देने का भी फैसला किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा नाराज हैं।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी उम्र से छोटे लड़कों से की शादी, इनके वाले हैं सबसे छोटे

Back to top button