बॉलीवुड

बच्चों की इस बात से टूट जाते हैं अक्षय कुमार, उदास होकर कहा- ‘बहुत बुरा लगता है जब अपने…’

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन निजी लाइफ पर वे बहुत कम बातचीत करते हुए नज़र आते हैं। जी हां, अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को हमेशा से ही अलग अलग रखते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी छाप उनके बच्चों पर भी दिखाई देती है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार की बिटिया नितारा को तो कैमरे के सामने आना भी पसंद नहीं है, जिसकी वजह से कई बार उनका दिल भी टूट जाता है और इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में खुलकर बातचीत की। इस दौरान अक्षय कुमार ने उस बात का भी ज़िक्र किया, जिसकी वजह से उनका दिल दुखता है। दरअसल, अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में बताया कि उनके बच्चे काफी अच्छे हैं, लेकिन उनकी एक बात से उनका दिल दुख जाता है और उन्हें बहुत बुरा लगाता है। साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि बच्चों की इस बात के लिए मैं उन्हें सजा भी नहीं दे सकता, क्योंकि इसमें उनका दोष ही नहीं है।

बच्चों की ये बात पसंद नहीं- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने बच्चों की परवरिश काफी अच्छे ढंग से की है, लेकिन फिर भी उनकी एक बात को सुनकर उनका दिल टूट जाता है, जिस पर उन्होंने खुलासा किया है। अक्षय कुमार ने कहा कि मेरी बेटी फैमिली डिनर पर जाने से साफ मना कर देती है, जिसके पीछे कैमरामैन होते हैं। दरअसल, नितारा को कैमरे की लाइट भी पसंद नहीं है और इसीलिए वजह हमारे साथ फैमिली डिनर पर जाने से मना कर देती है। इसके अलावा आरव भी कभी कभी हमारे साथ फैमिली डिनर पर जाने से मना कर देता है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया किस्सा

अक्षय कुमार ने कहा कि एक बार हमने फैमिली डिनर का प्लान बनाया था, जिस पर पहले तो मेरी बेटी नितारा ने कैमरामैन की वजह से जाने से मना कर दिया और फिर जब आरवा आया तो हमने उससे भी पूछा। ऐसे में आरव ने जवाब देते हुए कहा कि मैं अभी ट्रेनिंग करके आया हूं और डिनर पर चलूंगा, तो लोग फोटो खीचेंगे और फिर इंस्टाग्राम पर गपशप होगी कि आरव काफी थका हुआ नज़र आया, जिसकी वजह से मैं नहीं चल सकता। अक्षय कुमार ने आगे बताया कि इस वजह से कई बार हमारा फैमिली डिनर प्लान कैंसिल हो जाता है।

टूट जाता हूं मैं- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कहा कि बच्चों की यह बात सुनकर मैं पूरी तरह से टूट जाता हूं, लेकिन इसके लिए मैं उन्हें दोष नहीं देता हूं। दरअसल, एक स्टार होने के नाते हम लोग इसके लिए तैयार रहते हैं, लेकिन फिर भी स्टार किड होने के नाते मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चों को सार्वजनिक रुप से ही फॉलो किया जाए और यही मैं उन्हें भी सिखाता हूं। साथ ही उनकी निजी ज़िंदगी में मीडिया को इतना दख़ल नहीं करना चाहिए।

Back to top button