Viral

जिस एक्ट्रेस ने प्रियंका की करी थी बेइज्जती आज वो निक जोनस के है करीब, शेयर की एक खास तस्वीर

कुछ समय पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी इवेंट में गई थीं जहां उनसे एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने देश को लेकर कुछ सवाल किया था। तब प्रियंका ने कहा था कि पूरी दुनिया में उनसे लोग प्यार करते हैं और वे भी सबके प्यार का सम्मान करती हैं लेकिन उन्हें अपने देश से सबसे ज्यादा प्यार है। इस बात की वजह से पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश ट्रोल कर चुकी हैं। मगर अब यही एक्ट्रेस प्रियंका के पति के साथ एक तस्वीर शेयर की तो ये जमकर वायरल हो गई।जिस एक्ट्रेस ने प्रियंका की करी थी बेइज्जती आज वो निक जोनस के है करीब, देखिए कैसी है ये तस्वीर?

जिस एक्ट्रेस ने प्रियंका की करी थी बेइज्जती आज वो निक जोनस के है करीब

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने कुछ पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड सितारों को अलग-अलग वजह से ट्रोल करना शुरु किया था। मेहविश ने खुद बताया था कि वे प्रियंका के पति निक जोनस की बहुत बड़ी फैन हैं और हाल ही में उन्होंने निक के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जो काफी वायरल हो रही है। महेविश ने अपने ट्विटर अकाउंट के साथ ये तस्वीर शेयर की है।


दरअसल, मेहविश हाल ही में अमेरिका ओपन मैच देखने पहुंची थीं और यहां उन्होंने निक को देखा और उनसे मिलने से खुद को रोक नहीं पाईं। ये पूरी कहानी एक्ट्रेस ने खुद बताई। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अंदाजा लगाइए न्यूयॉर्क में यूएस ओपन मैन्स के सेमी फाइनल में मैं किससे मिली? एक बात पर हम दोनों ही सहमत होगें कि हम दोनों राफेल नडाल के लिए चियर कर रहे थे।’ आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले मेहविश ने दो पड़ोसियों के बीच युद्ध को प्रोत्साहित करने के लिए प्रियंका की आलोचना की थी और इस दौरान भी उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें प्रियंका की आलोचना की थी।

Back to top button