विशेष

सिर्फ जॉन नहीं इन सितारों को भी है महंगी बाइक्स का शौक, विवेक की बाइक की कीमत सुन दंग रह जाएंगे

बाइक्स और गाड़ी का शौक किसे नहीं होता. दुनिया में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जिन्हें बाइक्स या फिर गाड़ी का शौक नहीं होगा. फिल्मों में अक्सर एक्टर्स को आपने बाइक या फिर कार के साथ स्टंट करते हुए देखा होगा. लेकिन आपको पता है बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें रियल लाइफ में बाइक्स का बहुत शौक है और वह अपने पास महंगी से महंगी बाइक रखना पसंद करते हैं. इन सेलेब्स के पास एक से बढ़कर एक बाइक्स की कलेक्शन है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे जाने-माने सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो ना सिर्फ कार के बल्कि महंगी बाइक्स के भी शौकीन हैं. इस लिस्ट में कुछ ऐसे सितारों के नाम भी शामिल हैं जिनके बार में जानकर आपको झटका लग सकता है. तो आईये जानते हैं किस सितारे के पास कौन सी बाइक है.

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम के बाइक प्रेम के बारे में तो लगभग हर किसी को पता है. जॉन को बाइक से बहुत लगाव है और उनके पास बाइक्स के बहुत सारे कलेक्शन हैं. वह मुंबई की सड़कों पर कई बार अपनी बाइक पर सैर-सपाटा करते हुए नजर आ जाते हैं. जॉन के पास दर्जन से भी ज्यादा बाइक्स हैं. उनकी कलेक्शन में वैसे तो सारी महंगी बाइक्स ही मौजूद हैं लेकिन उनके पास सबसे महंगी बाइक यामाहा VMAX है जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये है.

गुल पनाग

पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री गुल पनाग को भी बाइक्स का बहुत शौक है. उन्हें कार से ज्यादा बाइक्स में दिलचस्पी है. जॉन की तरह गुल भी कई बार सड़कों पर बाइक चलाती हुई देखी जा चुकी हैं. बता दें, गुल को रॉयल एनफील्ड की सभी बाइक्स अच्छी लगती हैं. इसके अलावा उनके पास BMW F650 FUNDU मौजूद हैं.

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को भी बाइक से बहुत प्यार है. वह फिल्मों में आने से पहले खूब बाइक चलाया करते थे. आपको बता दें, शाहरुख़ की फिल्म ‘रा-वन’ संजय दत्त ने फ्री में की थी जिसके बाद शाहरुख़ ने उन्हें तोहफे के रूप में बाइक भेंट की थी. वह जानते थे कि संजय को बाइक्स का बहुत शौक है. बता दें, संजय के पास हार्ले डेविडसन फैट बे है जिसकी कीमत 18 लाख रुपये है. इसके अलावा उनके पास 14 लाख की डुकाटी भी है.

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी बाइक्स का शौक है. हाल ही में उन्होंने हार्ले डेविडसन सुपर्लो खरीदकर बाइक्स में अपनी दिलचस्पी दिखाई है. प्रियंका इस बाइक पर बैठकर बहुत ज्यादा हॉट दिखती हैं.

सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान को केवल कार का नहीं बल्कि बाइक, साइकिल सबका शौक है. वह मुंबई की सड़कों पर कई बार बाइक के अलावा साइकिल चलाते हुए भी नजर आये हैं. बाइक कलेक्शन की बात की जाए तो उनके पास सुजुकी इन्ट्रूडर, सुजुकी यामाहा YZF R1 जैसी महंगी बाइक्स हैं.

उदय चोपड़ा

फिल्म ‘धूम’ में आप सब ने उदय चोपड़ा को बाइक पर धूम मचाते हुए देखा होगा. रियल लाइफ में भी उन्हें बाइक चलाना अच्छा लगता है. फिलहाल उनके पास BMWS1000R बाइक है.

विवेक ओबेरॉय

अभिनेता विवेक ओबेरॉय को भी बाइक चलाना बहुत पसंद है. उनके पास कई महंगी बाइक्स का कलेक्शन है जिसमें डुकाटी 1098 शामिल है. बता दें, इस बाइक की कीमत लगभग 45 लाख रुपये है.

पढ़ें- कार्तिक की बाइक पर बैठने को लेकर सारा ने किया खुलासा, कहा- ‘ऐसा करने के लिए मुझे पैसे…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button
?>