बॉलीवुड

तलाक के बाद फिर हुआ उतरन की ‘तपस्या’ को प्यार, इस शख्स को कर रही हैं डेट

सीरियल ‘उतरन’ में तपस्या के किरदार से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। साल 2016 में रश्मि देसाई अपने पति नंदीश संधू से अलग हुई थी, जिसके बाद अब उनका नाम किसी और के साथ जुड़ रहा है। जी हां, रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है और इस बार उनका नाम किसी और के साथ उछाला जा रहा है, जिस पर उन्होंने फिलहाल चुप्पी साध रखी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘उतरन’ में रश्मि देसाई ने तपस्या के किरदार में लोगों का दिल जीतने में सफल हुई, जिसके बाद से ही वे टीवी की जानी मानी अभिनेत्री बन गई। बता दें कि रश्मि देसाई का एक्टिंग का करियर काफी अच्छा रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर पटरी से उतरी हुई ही नज़र आती हैं। रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदीश संधू से शादी रचाई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला किया, जिसके बाद अब उनका नाम किसी और के साथ जुड़ रहा है।

इस शख्स के साथ जुड़ा रश्मि देसाई का नाम

पति से तलाक लेने के बाद रश्मि देसाई का नाम एक अभिनेता के साथ जुड़ रहा है, जिनका नाम अरहान खान है। अरहान खान के साथ रश्मि देसाई को कई बार स्पॉट किया गया है, जिसकी वजह से अफेयर की खबरें वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, अरहान खान को खुद रश्मि देसाई कैमरे पर अपना पारिवारिक अच्छा दोस्त बता चुकी हैं, ऐसे में दोनों के बीच अफेयर के अटकलों का बाज़ार गर्म हो चुका है। बता दें कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी ज्यादा गंभीर भी हैं।

साल 2017 से ही कर रही हैं डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरहान खान और रश्मि देसाई साल 2017 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब वे काफी करीब आ चुके हैं। बता दें कि अरहान खान और रश्मि देसाई अक्सर समय निकालकर एक दूसरे के साथ ही दिखाई देते हैं और कई बार तो दोनों को एक साथ पार्टी में भी देखा जाता है। हालांकि, इस कपल ने कभी भी अपने मुंह से इस रिश्ते को कबूला नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

2016 में हुआ था तलाक

रश्मि देसाई ने साल 2012 में अपने को-स्टार नंदीश से शादी कर ली थी, जोकि उनके साथ उतरन में नज़र आए थे। दोनों की लव स्टोरी का दी एंड शादी के बाद हुआ। बता दें कि शादी के चार साल बाद ही दोनों में अनबन शुरु हो गई और मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया कि मीडिया की हेडलाइन बन गई और फिर काफी विवाद होने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया और अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।

Back to top button