बॉलीवुड

करीना की शादी में सैफ ने करिश्मा को दिया था ये गिफ्ट, ‘लोलो’ ने आज भी रखा है संभालकर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने ‘डांस इंडिया डांस’ एक एपिसोड को जज किया, जिसमें उनकी जगह पहले करीना कपूर को आना था, लेकिन किसी वजह से बेबो नहीं आ पाई। ऐसे में बेबो की जिम्मेदारी को निभाने के लिए करिश्मा कपूर ने शो एक एपिसोड को जज किया, जिसमें उन्होंने कई राज से पर्दा भी उठाया। जी हां, करिश्मा कपूर ने ‘डांस इंडिया डांस’ के शो के जज करते हुए अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किये, तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान से जुड़ा एक गहरा राज भी खोला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने ‘डांस इंडिया डांस’ के मंच पर खूब मस्ती की, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करिश्मा कपूर काफी ज्यादा डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। खैर, यहां हम करिश्मा कपूर के डांस वीडियो के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने जो खुलासे किए हैं, उसके बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल, करिश्मा कपूर ने करीना कपूर की शादी को लेकर खुलासा किया, जिसमें उन्हें उनके जीजाजी यानि सैफ जो गिफ्ट मिला था, उसके बारे में बताया है।

जूता चुराने पर करिश्मा को मिला था ये गिफ्ट

करिश्मा कपूर ने शो में खुलासा करते हुए कहा कि करीना की शादी में उन्होंने जूता चुराया था, जिसके बाद सैफ अली खान ने उन्हें इयररिंग्स गिफ्ट किए थे। साथ ही करिश्मा कपूर ने आगे बताया कि वे इयररिंग्स बिल्कुल नवाबी स्टाइल के थे, जिसे मैंने आज तक संभाल कर रखा है, क्योंकि वह काफी ज्यादा अनमोल है। बता दें कि करिश्मा कपूर की सैफ अली खान के साथ काफी अच्छी ट्यूनिंग है, जिसकी वजह से दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।

जीजाजी के बारे में करिश्मा ने कही ये बात

करिश्मा कपूर ने शो में अपने जीजाजी यानि सैफ अली खान के बारे में ढेर सारी बातें की, जिसमें उन्होंने कहा कि जीजू बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्हें चीज़ें अच्छे से मैनेज करना आता है। इसके अलावा करिश्मा कपूर ने कहा कि शानदार, सूपर कूल और चिल्ड आउट शख्स हैं, जिसकी वजह से उनके साथ हर कोई समय बिताना चाहता है, क्योंकि उनकी कंपनी सुपर कूल होती है। बता दें कि करीना, करिश्मा और सैफ अली खान में काफी बनती है। हाल ही में तीनों को एक साथ वक्त बिताते हुए भी देखा गया।

डिजीटल दुनिया में कर चुकी हैं डेब्यू

यूं तो करिश्मा कपूर बॉलीवुड की दुनिया से अर्से से दूर हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने डिलीटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया है। करिश्मा कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड से उन्होंने डिजीटल डेब्यू किया है। इन सबके अलावा वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों का अच्छे से ध्यान भी रखती हैं। बता दें कि संजय से तलाक लेने के बाद करिश्मा कपूर ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है।

Back to top button