बॉलीवुड

अगले साल श्रद्धा कपूर इस शख्स के साथ लेंगी 7 फेरे, डेट फिक्स होते ही शुरू हुई शादी की तैयारियां

वैसे तो बॉलीवुड में कई सुपरस्टार मौजूद हैं लेकिन बात करें 90’s की तो उस टाइम अनेकों ऐसे कलाकार हुआ करते थे जो अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थे और ये कलाकार आज भी बॉलीवुड पर राज करते हैं. उस समय में शक्ति कपूर एक ऐसे कलाकार थे जिन्होंने हीरो से लेकर विलेन तक के रोल को बखूबी निभाया था. शक्ति कपूर की तरह अब उनकी बेटी भी बॉलीवुड पर राज कर रही हैं और एक जानी-मानी सेलेब्रिटी बन गयी हैं. जी हां, श्रद्धा कपूर का नाम आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में आता है. खासकर आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत क्रेज़ है.

बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. फिल्मों के अलावा श्रद्धा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. श्रद्धा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं. श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और श्रद्धा रातों रात स्टार बन गयी थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद उनकी कुछ और फिल्में आई और साथ ही रोज उनके हुकअप्स की खबरें आने लगी. सबसे पहले उनका नाम जुड़ा बॉलीवुड के अभिनेता/डायरेक्टर/सिंगर फरहान अख्तर के साथ.

फरहान के साथ लिव इन रिलेशनशिप

ख़बरों के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने कुछ समय तक जावेद अख्तर के बेटे और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर/डायरेक्टर फरहान अख्तर को डेट किया था. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस बात का खुलासा खुद श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. खबरें तो यह भी आयीं थी कि शक्ति कपूर इस रिश्ते के बिलकुल खिलाफ थे और जब उन्हें इस बारे में पता चला तब वह श्रद्धा से काफी नाराज़ भी हुए थे. लेकिन श्रद्धा नहीं मानीं और अपना सब कुछ छोड़कर फरहान के साथ लिव इन में रहने लगीं. लेकिन आज श्रद्धा और फरहान का ब्रेकअप हो चुका है. श्रद्धा अब अपने घर वापस आ गयी हैं और उनके जीवन में एक लड़के की धमाकेदार एंट्री भी हो चुकी है.

इस शख्स को कर रही हैं डेट

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा इन दिनों जिस लड़के को डेट कर रही हैं वह कोई मशहूर अभिनेता नहीं बल्कि एक फोटोग्राफर है. जी हां, बता दें श्रद्धा सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं और खबरें हैं कि दोनों अगले साल यानी 2020 में शादी कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों ने अभी से ही शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. श्रद्धा और रोहन बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और काफी अच्छे दोस्त भी हैं. रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ भी बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर हैं.

अगले 2 साल तक बिजी हैं श्रद्धा

हालांकि बीते दिनों जब शक्ति कपूर से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये बातें महज अफवाह है. एक न्यूज़ पोर्टल से इंटरव्यू के दौरान शक्ति कपूर ने शादी की इन ख़बरों को ख़ारिज किया था. उन्होंने कहा था कि फ़िलहाल श्रद्धा के पास बहुत काम है और वह अगले 2 सालों तक बहुत बिजी हैं और रही बात शादी की तो इस बारे में वह 4-5 साल बाद ही सोचेंगी. बता दें, श्रद्धा के पास ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ और ‘बागी 3’ जैसी बिग बजट फिल्में हैं.

पढ़ें 53 साल के हो गए करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड पांचवी बार बने पिता, हो चुकी हैं कई शादियां…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button