दिलचस्प

Video: मैच से पहले सानिया मिर्जा के साथ की थी पाक क्रिकेटर्स ने पार्टी, शोएब मलिक हुए ट्रोल

विश्वकप 2019 में भारत से मिली कड़ी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी आवाम अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा उतार रही है. कल भारत और पाकिस्तान का मैच था. इस मैच का लोग महीनों से इंतजार कर रहे थे. लेकिन हर बार की तरह यह मैच भी भारत जीत गया. भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के बड़े फासले से हराया. भारत की जीत और पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

बिना खाता खोले पवेलियन लौटे शोएब


कल मैच के दौरान शोएब मलिक बिना खाता खोले पवेलियन वापस चले गए थे. ऐसे में उनका एक विडियो सामने आया है जिसमें वह खाना खा रहे हैं. यह विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर्स किसी रेस्तरां में खाना खा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह विडियो मैच से एक दिन पहले का है. पाकिस्तान की करारी हार के बाद लोग शोएब मलिक के इस विडियो का मजाक उड़ाने लगे. इस मामले में खुद सानिया मिर्जा सामने आई और इस पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को जवाब दिया.

शोएब मलिक का विडियो हुआ वायरल

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो को मैच से एक दिन पहले का बताया जा रहा है. इस विडियो में पाकिस्तान के खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि मैच से एक दिन पहले पाक क्रिकेटर्स शीशा कैफ़े में बर्गर और आइसक्रीम खा रहे थे. ऐसे में जब कल शोएब मलिक खेलने के लिए फील्ड पर उतरे तो हार्दिक पंड्या के गेंद का शिकार हो गए. इसके बाद लोगों ने इस पार्टी को उनके प्रदर्शन के साथ जोड़कर मैच को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाया. यूजर्स ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स मैच को लेकर गंभीर नहीं हैं. उन्हें सिर्फ पैसों से मतलब है. वहीं, कुछ लोगों ने तो कहा कि शोएब मलिक को क्रिकेट छोड़ देना चाहिए.

सानिया मिर्जा ने किया ट्वीट


वहीं, सानिया मिर्जा ने खुद इस विडियो को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, “यह विडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है. यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है. हमारे साथ हमारा बच्चा भी था. मैच हारने के बाद भी लोगों को खाने-पीने की आजादी है”. साथ ही उन्होंने अगली बार अच्छा कंटेंट देने की नसीहत भी दे डाली.

विडियो को बता रहे हैं पुराना

हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि यह विडियो काफी पुराना है जिसे गलत समय पर इस्तेमाल किया जा रहा है. शोएब मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. हालांकि, यह विडियो कब का है और कहां का है, कुछ कहना मुश्किल है. पाकिस्तानी आवाम जहां अपना गुस्सा निकालने में लगी हुई है वहीं भारतीय लोग पाकिस्तान के हारने का अभी तक जश्न मना रहे हैं.

पढ़ें पाकिस्तानी ऐड में उड़ाया गया था अभिनंदन का मजाक, अब भारतीय फैंस ने दिया है करारा जवाब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button